बॉलीवुड

रजनीकांत की दोनों बेटियों का वैवाहिक जीवन नहीं चला लंबा, बड़ी बेटी का भी हो चुका है तलाक़…

साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार वर्तमान दौर में पूरे भारत में सुर्खियां बटोरते हैं। जी हां ये कलाकार भले ही एक भाषा विशेष की फिल्मों में काम करते हैं, लेकिन इनकी एक्टिंग और कलाकारी अव्वल दर्ज़े की होती है। जिसकी वज़ह से इन फ़िल्मों को कई बार हिंदी में डब भी किया जाता है तो कई बार ये विभिन्न भाषाओं में भी रिलीज होती हैं।

ऐसे ही साउथ के एक फ़ेमस एक्टर हैं धनुष (Dhanush)। जो एकाएक एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। गौरतलब हो कि उन्होंने अपनी पत्नी यानी रजनीकांत (Rajnikanth) की बेटी ऐश्वर्या को तलाक दे दिया है और सबसे बड़ी बात तलाक के पीछे उन्होंने जो वज़ह बताई है। वह अपने लिए समय मिल सकें। ऐसी बातें लिखकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Aishwarya Dahnush Divorce

बता दें कि धनुष (Dhanush) ने तक़रीबन 18 साल बाद अपनी पत्नी को तलाक दिया है और अभी बीते नवम्बर महीने में ही इन्होंने अपनी शादी की 18वीं सालगिरह मनाई थी।

Aishwarya Dahnush Divorce

वहीं आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या को ही तलाक का सामना नही करना पड़ रहा है, बल्कि उनकी बड़ी बेटी ने भी तलाक के दिनों को देखा है और जिनका नाम सौंदर्या है। मालूम हो कि रजनीकांत की दो ही बेटियां हैं, जिनके नाम क्रमशः सौंदर्या और ऐश्वर्या है और अब तक दोनों का ही तलाक हो चुका है।

Aishwarya Dahnush Divorce

बता दें कि रजनीकांत की बड़ी बेटी सौंदर्या की मैरिड लाइफ भी कुछ विशेष ठीक-ठाक नहीं रही थी और साल 2017 में उनके पति अश्विन रामकुमार ने उन्हें तलाक दे दिया था।

Aishwarya Dahnush Divorce

मालूम हो कि सौंदर्या ने अश्विन रामकुमार से साल 2010 में शादी रचाई थी और दोनों का वेद नाम का एक बेटा भी है। वहीं सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने 2016 में खुद ही तलाक के लिए कोर्ट में याचिका दायर की थी। जिसके बाद शादी के सात साल बाद 2017 में दोनों की सहमति से उनका तलाक हो गया था। वहीं इस बार ऐश्वर्या यानी सौंदर्या की छोटी बहन को तलाक उनके पति ने दिया है।

Aishwarya Dahnush Divorce

वहीं बता दें कि तलाक के दो साल बाद सौंदर्या ने बिजनेसमैन और एक्टर विशगन वंगामुड़ी से शादी रचाई थी और ये शादी दोनों की दूसरी शादी थी।

Aishwarya Dahnush Divorce

गौरतलब हो कि विशगन की पहली शादी एक मैगजीन की एडिटर कनिका कुमारन से हुई थी लेकिन इन दोनों का रिश्ता भी ज्यादा लम्बा नहीं चल पाया था और तलाक़ हो गया था।

Aishwarya Dahnush Divorce

अब बात सौंदर्या के व्यक्तिगत जीवन की करें। तो उन्होंने बतौर ग्राफिक्स डिजायनर के तौर पर अपना करियर शुरू किया था। उसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है और इसी तरह विशागन ने 2018 में तमिल फिल्म ‘वंजागर उलागम’ के साथ अभिनय करियर की शुरुआत की थी।

Aishwarya Dahnush Divorce

आखिर में बता दें कि ऐश्वर्या ने साउथ सुपरस्टार धनुष से साल 2004 में शादी रचाई थी और इन्हें साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री में पावर कपल के रूप में देखा जाता था, लेकिन अब इन दोनों की राहें भी जुदा हो गई है और इनके दो बच्चें हैं। जिनके नाम क्रमशः यात्रा और लिंगा राजा है।

Back to top button