बॉलीवुड

13 साल पहले इस एक्ट्रेस का थप्पड़ खा चुके हैं विक्की कौशल, Video देख कैटरीना भी लोटपोट हो जाएगी

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड का जाना माना नाम है। उनका फिल्मी करियर इस समय पीक पर चल रहा है। हालांकि आज वह जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है। उनकी मेहनत से जुड़ा एक 13 साल पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विक्की काफी यंग और दुबले पतले लग रहे हैं। यदि कैटरीना भाभी उन्हें देख लें तो शायद वह भी पहचान नहीं पाए।

विक्की का 13 साल पुराना वीडियो हुआ वायरल

विक्की कौशल का यह पुराना वीडियो तब का है जब वह एक्टिंग स्कूल में अभिनय सीखा करते थे। उस दौरान वे कई एक्टिंग सीन्स की प्रैक्टिस किया करते थे। इनमें से एक प्रैक्टिस का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में विक्की अपनी साथी क्लासमेट शिरीन मिर्जा (Shireen Mirza) के साथ एक कॉमेडी सीन करते दिखाई दे रहे हैं।

इस अभिनेत्री ने साझा किया वीडियो

शिरीन मिर्जा एक टीवी अभिनेत्री हैं। उन्हें हम ‘ये हैं मोहब्बतें’ में सिम्मी का रोल प्ले करते हुए देख चुके हैं। शिरीन सोशल मीडिया पर भी बड़ी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग (मुझ से कुछ भी पूछो) सेशन रखा था। इस दौरान एक यूजर ने उनसे विक्की कौशल के साथ उनका पुराना वीडियो साझा करने को कहा।

ऐसे में शिरीन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर विक्की से माफी मांगते हुए एक थ्रोबैक वीडियो शेयर कर दिया। वीडियो को साझा करते हुए शिरीन ने कैप्शन में लिखा “गुड ओल्ड एक्टिंग स्कूल के दिन, साल 2009।” अब फैंस इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं। बता दें कि शिरीन और विक्की एक ही एक्टिंग स्कूल में पढ़ते थे। इस दौरान दोनों ने साथ में ये प्ले किया था जिसका वीडियो आप देख सकते हैं।

विक्की को कैटरीना भाभी पहचान पाएंगी?

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने कमेंट सेक्शन में कमेंट्स की झड़ी लगा दी। एक ने कहा कि “क्या कैटरीना भाभी विक्की को पहचान पाएंगी?” वहीं दूसरे ने कहा “विक्की शुरुआत से ही बड़ी अच्छी एक्टिंग करते थे। खुशी है कि उन्हें आज बॉलीवुड में बहुत काम मिल रहा है।” वहीं एक शख्स ने कहा “विक्की का यह पुराना वीडियो साझा करने के लिए धन्यवाद। सच में विक्की, आपके अंदर टेलेंट है।”

देखें वीडियो

लीड एक्टर बनने से पहले किए कई छोटे रोल

विक्की कौशल ने फिल्मों में लीड रोल प्ले करने से पहले कई छोटे मोटे रोल भी किए। जैसे उन्होंने ‘लव शव ते चिकन खुराना’ फिल्म में कुणाल कपूर के यंग वर्जन का रोल किया था। वहीं वे ‘बॉम्बे वेलवेट’ में केके मेनन के असिस्टेंट के रोल में दिखे थे।

हालांकि उन्हें असली पहचान फिल्म ‘मसान’ में लीड रोल करने के बाद मिली। इसमें उन्होंने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया था। विक्की को बड़ी सफलता साल 2016 में फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के बाद मिली। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर के नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया था।

Back to top button