अध्यात्म

राहु करने वाला है मेष राशि में प्रवेश, इन 4 राशि के जातकों पर होगी शुभ दृष्टी, आएंगे अच्छे दिन

राहु ग्रह को हिन्दू धर्म में पापी ग्रह माना गया है. इसे एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करने में करीब 18 महीने का समय लगता है. अन्य ग्रहों की तरह इसकी चाल सीधी नहीं बल्कि उल्टी होती है. मतलब ये कि ये ग्रह हमेशा वक्री चाल चलता है. इसी वजह से ये राशि चक्र की हमेशा पिछली राशि में प्रवेश करता है. अब ऐसे में 12 अप्रैल को इस ग्रह का गोचर होने जा रहा है.

rahu grah

इस दौरान राहु मंगल की राशि मेष में प्रवेश करेगा. इस राशि में राहु का गोचर 4 राशि वालों के लिए अत्यंत ही शुभ फलदायी साबित होने वाला है.

मिथुन राशि

mithun rashi

मिथुन राशि का स्वामी बुध है. इस राशि वालों के लिए ये गोचर शानदार साबित होगा. आपकी आर्थिक स्तिथि में सुधार होगा. नई नौकरी प्राप्त होने के आसार भी नज़र आ रहे है. आपको आने वाले समय में मान सम्मान की प्राप्ति भी होगी. आपके विदेश यात्रा के योग भी बन रहे है. इनकम अच्छी रहेगी. धन को जमा करने में भी आप सफल रहेंगे.

कर्क राशि

कर्क राशि में भी राहु का गोचर शुभ समाचार लेकर आ रहा है. यह आपके अटके हुए काम बनाने का काम करेगा. आप अच्छी कमाई कर पाने में सफल रहेंगे. इस समय में आपकी नौकरी बदलने की योजना बन सकती है. ऑफिस पर भी आपको अपने बॉस का हर काम में पूरा समर्थन मिलेगा. अच्छी नौकरी के प्रस्ताव आप के पास आ सकते हैं. आपको जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा. कुल मिलाकर ये समय आपके लिए काफी अनुकूल रहने वाला है.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले वो जातक जो नौकरी ढूंढ रहे है उनके लिए भी ये समय काफी अनुकूल रहने वाला है. नौकरी में पदोन्नति के प्रबल आसार बन रहे हैं. आपका वेतन कई गुना बढ़ सकता है. ऐसे में अगर आप प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो इस दौरान आपको सफलता प्राप्त होने के योग भी अच्छे है. ऐसे में आपका मनोबल भी ऊँचा होगा.

धनु राशि

धनु राशि वालों के लिए इस गोचर के दौरान आपको आर्थिक लाभ मिलने की संभावना काफी अधिक है. ऐसे में अगर आप किसी काम को लेकर परेशान हैं तो आपको उसमें सफलता हासिल होगी. आपका कहीं से भी अटका हुआ धन प्राप्त हो सकता है. अन्य माध्यमों से भी धन की प्राप्ति होने की उम्मीद है. कार्यस्थल में आपको कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है.

Back to top button