बॉलीवुड

वो मेरे बड़े मियां, लेकिन मुझे छोटे मियां नहीं मानते, गोविंदा के साथ झगड़े पर छलका कृष्णा का दर्द

बीते सप्ताह के अंत में मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में हिंदी सिनेमा के दो बड़े नाम पहुंचे थे. एक 90 के दशक की मशहूर और ख़ूबसूरत अदाकारा रवीना टंडन एवं दूसरा नाम लोकप्रिय कोरियोग्राफर एवं निर्देशक फराह खान का रहा. दोनों ने कपिल के शो पर पहुंचकर काफी मस्ती मजाक किया.

raveena tandon and farah khan

रवीना और फराह वाला एपिसोड कपिल के शो में रविवार (16 जनवरी) को प्रसारित हो चुका है. शो पर कपिल के साथ ही दोनों ही हसीनाओं को कपिल की पूरी टीम ने भी काफी हंसाया-गुदगुदाया. कपिल के शो पर फराह और रवीना ने अपनी दोस्ती के बारे में भी बात की और अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़े राज भी खोले.

the kapil sharma show raveena tandon and farah khan

सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से इस एपिसोड से जुड़े कई प्रोमो वीडियो साझा किए थे. वहीं कई तस्वीरें भी सामने आई थी. फराह खान और रवीना टंडन ने कपिल के शो पर डांस भी किया. वहीं अर्चना पूर्ण सिंह भी कपिल के साथ थिरकती हुई दिखीं.

the kapil sharma show raveena tandon and farah khan

कपिल के शो पर इसी बीच कुछ ऐसा हो गया कि कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) को अपने मामा और सुपरस्टार गोविंदा (Govinda) की याद आ गई. यूं तो अक्सर मामा भांजे का रिश्ता सुर्ख़ियों में बना रहता है हालांकि अब कृष्णा ने मामा गोविंदा को बड़े मियां माना है.

दरअसल शो पर बातों ही बातों में कुछ ऐसा जाता है कि कृष्णा भी अपने मामा का जिक्र कर देते हैं. बता दें कि शो पर रवीना और फराह के आने पर कृष्णा अभिषेक (Krushna) सपना के किरदार में देखने को मिले. कृष्णा रवीना और फराह से फिल्म ‘बड़े मियां और छोटे मियां’ को लेकर मस्ती कर रहे थे तब ही गोविंदा का भी जिक्र हुआ.

krushna abhishek

फिल्म ‘बड़े मियां और छोटे मियां’ साल 1998 में प्रदर्शित हुई थी. फिल्म में अमिताभ बच्चन, गोविंदा, रवीना टंडन और राम्या कृष्णन अहम रोल में थे. इस फिल्म का जिक्र आता है तो कृष्ण अभिषेक कहते हैं कि फिल्म में जो छोटे मियां हैं, वो मेरे लिए बड़े मियां हैं, मैंने जो सीखा है उनसे सीखा है. बस वो मुझे छोटे मियां नहीं मानते, लेकिन ठीक है फैमिली है कभी करेंगे बात.

raveena and farah khan with krushna abhishek on kpil sharma show

कृष्णा की बात सुनकर, रवीना, फराह, कपिल और अर्चना के साथ ही दर्शक भी ख़ूब हंसते हैं और जोर-जोर से तालियां बजान लगते हैं. बता दें कि गोविंदा और कृष्णा के रिश्ते में लंबे समय से मनमुटाव और मतभेद है. मामा भांजे के बीच किसी कारणवश रिश्ते ठीक नहीं है.

krushna abhishek and govind

Back to top button