विशेष

अपनी दुल्हन को देखने ही फूट फूट कर रोने लगा दूल्हा, सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा वीडियो

इन दिनों शादियों का माहौल है. देश में हर जगह शादियां हो रही है. ऐसे में इंटरनेट और सोशल मीडिया पर भी शादी के वीडियो खूब वायरल हो रहे है. इन वीडियो को लोग देखना भी काफी पसंद करते है. शादी के दौरान दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom) चर्चा का विषय बने रहते हैं. इनके क्यूट वीडियो भी काफी पसंद किये जाते है और लोग इन्हे हाथों-हाथ शेयर भी करते है.

यह कहना जरा भी गलत नहीं होगा कि दूल्हा और दुल्हनों से जुड़े कंटेंट सोशल मीडिया पर लोग बड़े चाव से देखना पसंद करते हैं. यही एक सबसे बड़ी वजह है कि जब भी दूल्हा और दुल्हन से जुड़ा कोई वीडियो इस प्लेटफॉर्म पर आता है तो वह तुरंत ही वायरल हो जाता है.

shaadi

 

अब जो वीडियो सामने आया है इसमें दूल्हा अपनी दुल्हन को देखकर रोता हुआ दिखाई दे रहा है. आपको बता दें ये दुःख के आंसू नहीं बल्कि ख़ुशी के हैं. इस वायरल होते हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि, दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े हुए हैं.

ऐसे में दूल्हा अपनी दुल्हन को देखकर काफी खुश भी हो रहा है. उस दूल्हे की ख़ुशी का अंदाज़ा आप उसकी आखों में दिख रहे आंसू से लगा सकते है. इसके कुछ पल बाद ही दुल्हन ,दूल्हे की आंखों में से आंसू पूछती है.

इस वीडियो में आप आगे देख सकते हैं कि दूल्हा किस तरह से अपनी दुल्हन के हाथ पकड़कर डांस भी कर रहा होता है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को काफी भा रहा है. इसके साथ में लोग अपने लिखे और कमेंट के साथ खूब सारा प्यार भी बरसा रहे है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

आप सभी इस वीडियो को witty_wedding नामक पेज पर भी देख सकते है. अपलोड होते ही यह वीडियो कुछ ही घंटो में आग की तरह फेल गया. इस वीडियो में लोगों के खूबसूरत रिएक्शन भी देखने को मिल रहे है.

wedding indian

गौरतलब कि, एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है. लगता है ये दोनों ही एक दूसरे से प्यार करते है. वही इसके साथ ही एक अन्य यूज़र ने लिखा, ये वीडियो बेहद ही खूबसूरत है.

तीसरे यूज़र ने लिखा- ऐसे वीडियोज वाकई में अच्छे होते हैं. इन दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है. इनके अलावा वीडियो के कमेंट सेक्शन में हजारों इमोजी भी देखने को मिल रही है.

wedding indian

इस पेज के एडमिन ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ये दोनों बहुत प्यारे और मनमोहक है. सबसे अच्छा एहसास वह होता है जब आप अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करते हैं. आपको यह वीडियो कैसा लगा हमें भी जरूर बताये. साथ ही आप इसी तरह के कई और अन्य वीडियो को हमारी साइड पर देख सकते है.

Back to top button