बॉलीवुड

ऐसे कपड़े पहनकर भाई अर्जुन से मिलने पहुंची जान्हवी कपूर, खुशी ने भी पहन रखी थी छोटी सी ड्रेस

हाल ही में मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर के परिवार पर दुःखों का कहर टूट पड़ा था. बोनी के चारों ही बच्चे अर्जुन कपूर, जान्हवी कपूर, खुशी कपूर और अंशुला कपूर कोरोना की चपेट में आ चुके थे. हालांकि राहत की ख़बर यह है कि चारों ही भाई-बहन अब बिलकुल स्वस्थ है और वे कोरोना को मात दे चुके हैं.

boney kapoor

 

हाल ही में चारों भाई-बहन कोरोना वायरस का शिकार हुए थे लेकिन अब सभी इस महामारी से जंग जीत चुके हैं. कोरोना को मात देने के बाद अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपनी छोटी बहन खुशी कपूर के साथ बहाई अर्जुन कपूर के घर उनसे मिलने पहुंची.

janhvi kapoor and arjun kapoor

जान्हवी कपूर को इस दौरान बेहद ही साधारण लुक में देखा गया. बेहद सिम्पल लुक में और साधारण कपड़ों में जान्हवी भाई अर्जुन से मिलने के लिए गई थीं. सोशल मीडिया पर इस दौरान की उनकी तस्वीरें ख़ूब सुर्ख़ियों में है.

janhvi kapoor and arjun kapoor

साफ़ शब्दों में कहा जाए तो जान्हवी कपूर घर के कपड़ों में ही नज़र आई. वहीं उनकी छोटी बहन खुशी कपूर का लुक भी बेहद सिम्पल रहा. दोनों बहनें बड़े भाई से मिलने बेहद सादे अंदाज में पहुंची थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जान्हवी कपूर को इस दौरान पैपराजी ने भी अपने कैमरों में कैद किया. उन्होंने कलरफुल प्रिंट की क्रॉप्ड टी-शर्ट रखी थी. वहीं अभिनेत्री ने इसे जॉगर्स के साथ कंप्लीट किया. वहीं पैरों में एक्ट्रेस ने चप्पल पहन रखी थी. चप्पल, जॉगर्स और प्रिंट्स टी-शर्ट के साथ नजर आईं जान्हवी कपूर ने अपने चेहरे को मास्क से कवर कार रखा था. वहीं उन्होंने ग्लासेस भी पहन रखे थे.

पैपराजी का किया अभिवादन…

jnhvi

कार से उतरते ही पैपराजी ने जान्हवी को अपने कैमरे में कैद करना शुरू कर दिया था. इस दौरान अभिनेत्री ने हाथ हिलाकर पैपराजी का अभिवादन भी किया. ख़ास बात यह रही कि इस सिम्पल लुक में भी जान्हवी खूबसूरत लग रही थीं जबकि उन्होंने कोई मेकअप भी नहीं किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

दोनों ही बहन लगी अच्छी और सिंपल…

पैपराजी को इस दौरान दोनों बहनों जान्हवी और खुशी ने साथ में भी पोज दिए. खुशी ने ब्लू कलर का शॉर्ट्स और टी-शर्ट पहा रखी थी. वे भी सिम्पल लुक में थी और खुशी भी इसमें काफी अच्छी लग रही थीं.

janhvi kapoor and arjun kapoor

सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर और खुशी की ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही है. दोनों की तस्वीरों और वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी और वायरल भियानी ने साझा किया है. फैंस की इस पर ख़ूब प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है.

janhvi kapoor

गौरतलब है कि जान्हवी और अर्जुन के पिता एक ही है बोनी कपूर हालांकि दोनों की मां अलग-अलग हैं. दोनों सौतेले भाई बहन है लेकिन दोनों के बीच रिश्ता सगे भाई-बहनों की तरह है.

janhvi kapoor and arjun kapoor

बोनी कपूर ने पहली शादी मोना कपूर से की थी. अर्जुन और अंशुला कपूर मोना कपूर के बच्चे हैं. वहीं बोनी ने मोना से तलाक के बाद दूसरी शादी श्रीदेवी से की थी. श्रीदेवी की दो बेटियां जान्हवी और खुशी कपूर है.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो साल 2018 में फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करने वाली जान्हवी कपूर की आगामी फिल्म में गुड लक जैरी शामिल है.

janhvi kapoor

Back to top button