बॉलीवुड

सुहाना खान बनने वाली है चंकी पांडे के घर की बहू, खुद शाहरुख खान लेकर जाएंगे बेटी का रिश्ता

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री के सबसे टॉप अभिनेताओं में शुमार होते है. वह अपने लुक और अपनी एक्टिंग के दम पर आज इतनी बुलंदियों पर है. आज के समय में फिल्म इंडस्ट्री में उनका नाम बड़ी ही इज़्ज़त और अदब के साथ लिया जाता है. फ़िल्मी दुनिया का हर बड़ा नाम शाहरुख के साथ काम करना चाहता है.

शाहरुख खान की फैन फॉलोविंग भी सभी अभिनेताओं से सबसे ज्यादा है. यही कारण है कि शाहरुख खान आज के समय में सबसे बड़े और मशहूर सेलिब्रिटी है.

suhana khan and ahaan pandey relationship

आपको बता दें कि पिछले कुछ महीने शाहरुख खान के लिए अच्छे नहीं रहे है. इसके पीछे की वजह है उनक बेटा आर्यन खान. आर्यन खान को बीते साल अक्टूम्बर महीने में ड्रग्स केस मामले में हिरासत में लिया गया था. इस दौरान लगभग वह एक महीने तक जेल में रहे और बाहर शाहरुख खान मीडिया की चर्चा में रहे.

आर्यन की गिरफ्तारी ने शाहरुख की हेल्थ और नाम दोनों पर ही काफी असर डाला. इस बार भी शाहरुख मीडिया की सुर्ख़ियों का हिस्सा बने है, लेकिन इस बार वजह आर्यन नहीं बल्कि उनकी बेटी सुहाना खान है. ज्यादा सोचिये मत सुहाना ने ऐसा कुछ काम नहीं किया है. जिससे शाहरुख की इमेज पर कोई असर पड़े.

suhana khan and ahaan pandey78

दरअसल ख़बरों की माने तो सुहाना खान चंकी पांडेय के घर की बहू बन सकती है. इन दिनों सुहाना खान एक लड़के के साथ ज्यादा दिखाई दे रही है. ऐसा भी कहा जा रहा है, कि सुहाना उस लड़के के साथ रिलेशनशिप में है. आपको बता दें कि वह कोई और नहीं बल्कि चंकी पांडे का बेटा अहान पांडे है.

इसी वजह से ये खबर जोर पकड़ रही है कि, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे के घर की बहू बनने वाली है. वही इसी रिश्ते की बात करने के लिए जल्द ही शाहरुख चंकी के घर जाने वाले है.

suhana khan and ahaan pandey relationship89

कुछ ज्ञात सूत्रों की मानें तो इन दिनों सुहाना खान अपनी निजी लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में है. इन दिनों सुहाना जिस लड़के को डेट कर रही है वह कोई और नहीं बल्की चंकी पांडे के छोटे भाई का बेटा अहान पांडे है. अहान पांडे अनन्या पांडे का चचेरा भाई यानी की कजन है.

इस रिश्ते के बारे में जो खबर सामने आई है उसके मुताबिक अहान पांडे और सुहाना खान अभी से नहीं बल्कि काफी समय से रिलेशनशिप में है. अक्सर दोनों एक साथ स्पॉट किये जाते है. यही एक वजह है कि, सुहाना और अहान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल होती है.

ऐसा भी कहा जा रहा है कि, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने इस रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस है और यही कारण है, कि हर जगह उन दोनों के इस रिश्ते को लेकर चर्चाएं चल रही है.

suhana khan and ahaan pandey relationship89

सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्यू की खबरे तो कई दिनों से मीडिया में बनी हुई है. लेकिन अब एक बात और सामने आई है कि, सुहाना खान के साथ में चंकी पांडे के भाई का बेटा यानी अहान पांडे एक साथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं.

Back to top button