बॉलीवुड

सारा ने कहा शादी करुँगी तो सिर्फ मामा से ही, बहुत ही हैंडसम और चार्मिंग है सारा अली खान का मामा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने बहुत ही कम समय में बुलंदियों के आसमान को छुआ है. आज वह सबसे डिमांडेड एक्ट्रेस है. सारा ने ये मुकाम बड़ी ही मेहनत से हासिल किया है. सारा अली ने अब तक अपने करियर में जितनी भी फिल्मों में काम किया उन सभी कामों को दर्शकों द्वारा खूब पसंद और सराहा गया है.

आपको बता दें कि सारा फिल्मों के साथ ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी काफी एक्टिव रहती है. सारा अली खान अपनी तस्वीरें और वीडियोज को आए दिन शेयर करती रहती हैं. उनकी इन तस्वीरों को उनके फैंस द्वारा भी काफी पसंद किया जाता है. मगर क्या आपको पता है सारा ने एक बार ऐसा कुछ कह दिया था जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था.

sara ali khan wants to marry with ranbir kapoor

एक बार सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में आई थी. जैसा कि आप सभी को पता ही है कॉफी विद करण शो में करण जौहर सभी से मजेदार सवाल पूछते है. जिसका जवाब अभिनेता या अभिनेत्री थोड़ा अटपटा सा दें. ताकि वह उस सवाल में फस जाय और कई दिनों तक चर्चा में बने रहे. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. इस बार इस शो में सारा अली खान से जब करण जौहर ने पूछा कि आप किससे शादी करना चाहती है तो उन्होंने कहा कि मैं रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हूं और कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हूं.

मगर क्या आपको पता है रणबीर कपूर सारा अली खान के रिश्ते में मामा लगते हैं. रणबीर सारा की सौतेली मां यानी की करीना कपूर के भाई है. इस रिश्ते से देखा जाय तो रणबीर कपूर सारा अली खान के मामा हुए. लेकिन सारा अली खान ने यह बात बिना डरे बिना हिचकीचाये सबके सामने यह बात कही. इन सब के बीच गौर करने वाली बात यह है कि उनके पापा सैफ अली खान भी वही सामने ही बैठे हुए थे. सारा के जवाब के बाद करण ने सैफ अली से पूछा इस बारे में आपका क्या ख्याल है.

सैफ अली खान ने कहा सारा को जो भी पसंद आयेगा मैं उससे बस 2-3 सवाल करूँगा. जैसे उसके पॉलिटिकल व्यूज क्या है और ड्रग से रिलेटेड कुछ और सवाल भी करूँगा.

सैफ ने साथ ही कहा, मेरी बेटी को जो पसंद होगा वह मुझे भी पसंद होगा. इसके बाद जब करण ने सारा से पूछा की आप रणबीर को डेट करना चाहेंगी तो उन्होंने मना कर दिया उन्होंने बोला मैं रणबीर से सिर्फ शादी करना चाहती हूँ. मैं डेट कार्तिक आर्यन को ही करना चाहती हूँ.

sara ali khan wants to marry with ranbir kapoor

अभिनेत्री सारा अली खान के वर्क फ्रंट के बारे में बात करे तो उन्हें आखरी बार साउथ स्टार्स धनुष और अक्षय कुमार के साथ फिल्म अतरंगी रे में देखा गया था. इसके बाद वह फिल्म ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ में अभिनेता विक्की कौशल के साथ अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. ज्ञात होकि एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश में है. उनके साथ विक्की कैशल भी है.

Back to top button