बॉलीवुड

बोल्डनेस में कुंवारी कन्याओं को भी मात देती है ये एक बच्चे की माँ, देखें मदमस्त तस्वीरें

एमी जैक्सन (Amy Jackson) बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और हिंदी सिनेमा में उनका अपना एक नाम है। मालूम हो कि एमी ने हिंदी के साथ ही तमिल फिल्मों में भी काम किया है, जिसके लिए लोगों ने उनकी काफी तारीफ भी की। वहीं एमी जैक्सन बॉलीवुड की एक्ट्रेस (Amy Jackson) होने के साथ ही इंग्लिश मॉडल भी हैं।

बता दें कि एमी जैक्सन (Amy Jackson) सोशल मीडिया पर भी अक़्सर काफ़ी सक्रिय रहती है और हाल-फ़िलहाल में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरें भी शेयर की हैं और इन तस्वीरों में वो काफ़ी बोल्ड और हॉट नजऱ आ रही हैं। बता दें कि नई वायरल हो रही तस्वीरों में वो ब्लैक मोनोकिनी पहनी हुई दिखाई दे रही हैं।

Amy Jackson

वहीं एमी जैक्सन (Amy Jackson) की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफ़ी तेजी से वायरल हो रही है और उन्होंने अपने घर की बालकनी से काफ़ी बोल्ड पोज दिया है जिसको देखकर आपका दिल मचलना भी स्वाभविक है। वैसे भी एमी जैक्सन हमेशा हॉट फोटोज (Amy Jackson) की वजह से चर्चा में रहती है और एमी जैक्सन की इमेज एक हॉट एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस की है।

Amy Jackson

बता दें कि ये तस्वीरें एमी की फैंस के होश उड़ाने के लिए काफी हैं और एमी (Amy Jackson) ने मोनोकिनी पहनकर कैमरे के सामने ऐसा पोज दिया है जिससे इंटरनेट पर तहलका मच गया है।

Amy Jackson

वहीं बात एमी जैक्सन के पारिवारिक पृष्ठभूमि की करें तो उनका पूरा नाम एमी लुईस जैक्सन (Amy Louise Jackson) है और उनका जन्म 31 जनवरी 1991 को आइल ऑफ मैन में हुआ था। वहीं इनके पिता और माता का नाम एलन जैक्सन और मार्गेरिटा जैक्सन है जबकि उनकी बड़ी बहन का नाम अलिसिया जैक्सन है। बता दें कि एमी जैक्सन की कॉलेज की पढ़ाई सेंट एडवर्ड्स कॉलेज से हुई है और उन्होंने इसके बाद सिक्स्थ फॉर्म से इंग्लिश लैंग्वेज (english language) और इंग्लिश लिटरेचर (english literature) की पढ़ाई भी की है।

मालूम हो कि एमी जैक्सन (Amy Jackson) ‘सिंह इज ब्लिंग’ और ‘फ्रीकी अली’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वहीं इसके अलावा वह सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

Amy Jackson

वहीं आख़िर में जानकारी के लिए बता दें कि एमी (Amy Jackson) ने साल 2019 में अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पायनिटू (Panayiotou) के साथ सगाई की थी। वहीं उनका एक बेटा भी है और उसके साथ वो अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। वहीं शादी से पहले ही माँ बनने के कारण एमी जैक्सन को लेकर कई बातें भी हुई थीं और एमी के बेटे का नाम एंड्रियाज (Andreas) है।

Back to top button