बॉलीवुड

एक माह में दूसरी बार महाकाल के दर पर सारा अली, ‘ॐ नमः शिवाय’ का किया जाप, मां अमृता भी दिखीं साथ

बॉलीवुड की उभरती हुईं अदाकारा सारा अली खान इन दिनों मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में हैं. यहां वे कई दिनों से हैं और वे अभिनेता विक्की कौशल के साथ अपनी आगामी फ़िल्म की शूटिंग कर रही है. बीते कई दिनों से दोनों इंदौर में अपनी फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

बता दें कि कुछ दिनों पहले सारा अली खान की तबीयत खराब हो गई थीं ऐसे में उनका ख़्याल रखने के लिए उनकी मां और गुजरे दौर की मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह भी इंदौर आ गई थीं. दूसरी ओर विक्की का साथ देने के लिए उनकी पत्नी और अदाकारा कैटरीना कैफ भी करीब एक सप्ताह पहले इंदौर आ चुकी हैं.

इंदौर में विक्की और सारा की आगामी फ़िल्म की शूटिंग का शेड्यूल करीब तीस से चालीस दिनों का है. दोनों की फ़िल्म की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है. इसी बीच सारा को काम से थोड़ा समय मिला तो वे उज्जैन के विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग में भगवान शिव के दर्शन के लिए पहुंच गईं.

sara

हाल ही में सारा अली खान ने उज्जैन पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन किए. इस दौरान उनके साथ उनकी मां और एक्ट्रेस अमृता सिंह भी मौजूद थीं. मां-बेटी की इस जोड़ी ने बाबा महाकाल से आशीर्वाद लिया और मंदिर परिसर में ही ‘ॐ नमः शिवाय’ मन्त्र का जाप भी किया. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें ख़ूब वायरल हो रही है.

sara

सारा अली खान ने भगवान महाकाल के दर्शन करने के बाद अपने सोशल मीडिया एकाउंट से कुछ तस्वीरें भी साझा की. तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी मां के साथ भी नज़र आ रही हैं. उन्होंने इन तस्वीरों को साझा करने के साथ कैप्शन में लिखा है कि, ‘मां और महाकाल. जय महाकाल. जय भोलेनाथ”. सारा की इस पोस्ट को 4 घंटे में 8 लाख 62 हजार से भी अधिक लोगों ने पसंद किया है.

 

उज्जैन भी होगी फ़िल्म की शूटिंग…

बता दें कि विक्की और सारा अपनी आगामी फ़िल्म ‘लुका छिपी 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. फ़िल्म की शूटिंग उज्जैन में भी होगी. ऐसे में शनिवार सुबह जब सारा उज्जैन पहुंची तो उन्होंने मां के साथ भगवान शिव के दर्शन भी किए.

sara ali khan

एक माह में दूसरी बार महाकाल के दर पर पहुंची सारा अली खान…

वैसे आपको बता दें कि सारा अली खान एक माह के भीतर दूसरी बार बाबा महाकाल के दर्शन के लिए पहुंची हैं. सारा इससे पहले दिसंबर 2021 में महाकाल के दर पर आई थीं. तीन सप्ताह पहले ही उन्होंने मंदिर से अपनी कई तस्वीरें साझा की थी.

sara ali khan

sara ali khan

Back to top button