बॉलीवुड

इमरान के जन्मदिन पर जूही चावला ने किया खुलासा, मेरे सबसे छोटे प्रेमी हैं इमरान खान…

90 के दशक की फ़ेमस एक्ट्रेस में शुमार हैं जूही चावला (Juhi Chawla)। जी हां जूही चावला सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें वग़ैरह शेयर करती रहती हैं। वहीं आपको बता दें कि अब जूही चावला ने एक ऐसा ख़ुलासा किया है जिसे सुन एक्टर इमरान खान (Imran Khan) के भी कान खड़े हो गए हैं।

Juhi Chawla

बता दें कि जूही चावला ने कहा है कि इमरान खान उन लोगों में से एक हैं, जो उन्हें किसी समय प्रपोज कर चुके हैं। वहीं उल्लेखनीय बात है कि ये किस्सा जूही चावला ने इमरान खान (Imran Khan) के जन्मदिन के मौके पर शेयर किया है। आइए ऐसे में समझते हैं पूरी कहानी…

Juhi Chawla

बता दें कि इमरान खान बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान के भांजे हैं और उन्होंने फ़िल्म इंडस्ट्री में कई फिल्में की है। लेकिन वो अपने मामा आमिर की तरह फ़ेमस नहीं हो पाए और इमरान काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। वहीं अगर हम बात इमरान के निजी जिंदगी की करें तो, इमरान खान और अवंतिका ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 10 जनवरी 2011 को शादी रचाई थी।

imran khan

हालांकि, महज 8 साल तक इस रिश्ते में रहने के बाद दोनों साल 2019 में अलग हो गए। वहीं एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अब इमरान खान कथित रूप से साउथ एक्ट्रेस लेखा वाशिंगटन को डेट कर रहे हैं। वहीं आज उनका जन्मदिन है। इस मौके पर उन्हें बधाइयां देने वालो का तांता लगा हुआ है और इसमें बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी शामिल है, लेकिन इमरान खान (Imran Khan) को उनके

imran khan and juhi

जन्मदिन पर बधाई देने के लिए एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) ने आमिर खान (Aamir Khan) के भांजे के बारे में एक प्यारा सा किस्सा साझा किया है और उन्होंने कहा कि जब इमरान सिर्फ 6 साल के ही थे। तभी उन्होंने मुझे प्रपोज किया था और जूही ने आगे मज़ाक ही मजाक में कहा कि वह उनके सबसे छोटे प्रेमी हैं।

Juhi Chawla

गौरतलब हो कि इमरान के 39वें जन्मदिन पर जूही चावला ने लिखा कि, “इमरान ने मुझे 6 साल की उम्र में प्रपोज किया था..!!!!…. यहां की पहचान तब से है उसमें..!!!! मेरे अब तक के सबसे कम उम्र के प्रेमी को जन्मदिन की बधाई..!!!! इमरान खान के लिए 100 पेड़…
#ImranKhan @rallyforrivers।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

वहीं बता दें कि इमरान खान ने फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ में आमिर खान के बचपन की भूमिका निभाई थी और उन्होंने एक बाल कलाकार के रूप में ‘जो जीता वही सिकंदर’ में भी अभिनय किया था।

इसके अलावा एक्टर ने बतौर हीरो फिल्म ‘जाने तू … या जाने ना’ से जेनेलिया देशमुख के साथ डेब्यू किया था और उसके बाद उन्होंने ‘लक’,  ‘आई हेट लव स्टोरीज’, ‘डेल्ही बेली’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ और ‘एक मैं और एक तू’ जैसी कई अन्य फिल्मों में भी काम किया।

Juhi Chawla

वहीं इमरान को आखिरी बार ऑन-स्क्रीन रोम-कॉम ‘कट्टी बट्टी’ में कंगना रनौत के साथ देखा गया था। इसके अलावा आख़िर में बात जूही चावला की करें तो वो अगली बार ‘शर्माजी नमकीन’ में दिखाई देंगी, जहां वह दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नज़र आएंगी और फिल्म में परेश रावल भी होंगे, जिन्हें उनके आकस्मिक निधन के बाद ऋषि के कैरेक्टर को पूरा करने के लिए लिया गया था।

Back to top button