विशेष

स्कूटर और बस के बीच होने वाली थी मौत वाली भिड़त, लेकिन तभी हुआ चमत्कार, देखें वीडियो

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. कर्नाटक के मंगलुरु में एक बस को तेज रफ्तार से पार करने के बाद एक शख्स ने मौत को चकमा दे दिया है. इस घटना का चौंकाने वाला वीडियो लोगों द्वारा काफी बार देखा जा रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बस यू-टर्न लेने के लिए सड़क किनारे रुकती है. एक बाइकर के गुजरने के बाद बस ड्राइवर देखता है कि अब सड़क बिल्कुल खाली है. ऐसे में वह बस को दूसरी दिशा में मोड़ने की कोशिश करता है.

mangaluru sccoty and bus collison

ऐसे में अचानक से एक स्कूटी पर सवार एक व्यक्ति उसके सामने आ जाता है. वह काफी तेज़ रफ्तार से बस की तरफ आ रहा होता है. मगर जैसे ही बस और उस स्कूटी में टक्कर होने वाली होती है बस ड्राइवर ब्रेक लगा देता है.

ऐसे में दोनों के बीच की भीषण की टक्कर होने से बच जाती है. वह स्कूटी वाला आदमी मछली प्रसंस्करण इकाई के गेट से टकराता है और एक पेड़ और दुकान के बीच में एक छोटी सी जगह से गुजर जाता है.

mangaluru sccoty and bus collison

इस वीडियो के साथ में कैप्शन दिया गया है कि, ‘एक युवक जो अपने स्कूटर पर तेज गति से जा रहा था और एक बस जो मैंगलोर के एलीरपडावु के पास से यू-टर्न ले रही थी जादुई तरीके से उससे टकराने से बच गया. उसके बाद वह स्कूटर फिर मछली प्रसंस्करण इकाई के गेट से टकराया और एक दुकान और एक पेड़ के बीच से होते हुए निकल गया.

आपको बता दें कि यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. इस वीडियो को 37 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस पर एक यूज़र ने कमेंट किया है, “वह करीब था! लकी मैन…” वहीं एक अन्य ने लिखा, “वह मोटर चालक ऐसे चला जा रहा है जैसे कुछ भी हुआ ही न हो.”

एक अन्य यूजर ने पोस्ट किया, ‘पूरी तरह से बस की गलती है. साथी को यू-टर्न लेना किसने सिखाया जिस तरह से उसने किया’. एक यूज़र ने कहा, “दोनों ड्राइवरों की गलती है, ऐसा लगता है कि दोनों जल्दी में हैं.”

हालांकि इस वीडियो में किसी का भी नुकसान नहीं हुआ है. लेकिन आप भूलकर भी ऐसी गलती न करे. कभी भी सड़क पर जल्दबाज़ी न करे. हमेशा अपने आस-पास देखकर ही वाहन चलाये. दुनिया में ज्यादतर लोग सड़क हादसे में ही अपनी जान गंवाते है. इस वीडियो पर आपका क्या रिएक्शन है.

Back to top button