बॉलीवुड

किसिंग सीन की वज़ह से चर्चा में आईं एक्ट्रेस अनुपमा, जसप्रीत बुमराह से उड़ी थी शादी की अफवाह

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फिल्में ही नहीं, बल्कि वहां की अभिनेत्रियां भी अब पॉपुलैरिटी के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती नजर आती हैं। जी हां ऐसे ही इन दिनों सोशल मीडिया पर साउथ सिनेमा की पॉपुलर अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन चर्चाओं में बनी हुई हैं, जो जल्द ही फिल्म ‘Rowdy Boy’ में नजर आने वाली हैं। बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फिल्म में अनुपमा प्रोड्यूसर दिल राजू के भतीजे आशीष रेड्डी के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं।

Anupama Parameswaran

बता दें कि इस फिल्म में अनुपमा और आशीष रेड्डी के लिपलॉक सीन्स भी कई हैं और जिसकी झलक ट्रेलर में साफ तौर पर देखी जा सकती है। इतना ही नहीं मालूम हो कि अब अनुपमा का ये सीन फैंस के बीच काफ़ी चर्चा बटोर रहा है, क्योंकि अनुपमा की ये पहली फिल्म होगी। जिसमें वो लिपलॉक करती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि, एक्ट्रेस के इस सीन पर भी फैंस की अलग-अलग राय है।

कुछ लोग एक्ट्रेस के किसिंग सीन को पसंद कर रहे हैं, तो कुछ उन्हें भला बुरा भी सुना रहे हैं। आइए ऐसे में आज हम चर्चा करते हैं अनुपमा परमेश्वरन की…

बता दें कि अनुपमा परमेश्वरन साउथ फिल्म इंडस्ट्री का चर्चित नाम हैं और वह कई फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों के दिल जीत चुकी हैं।

Anupama Parameswaran

Anupama Parameswaran

वहीं एक्ट्रेस के आगामी फिल्म में लिपलॉक के सीन पर उन्हें कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ट्रोल भी कर रहे हैं और वे अनुपमा के इंटीमेट सीन को देखकर नाराज हैं।

वहीं बता दें कि अनुपमा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक उभरती हुई स्टार हैं। कुछ महीनों पहले वह क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह संग अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में रही थीं। इतना ही नहीं उस दौरान ऐसी भी अफवाहें थीं कि अनुपमा और बुमराह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द शादी करने वाले हैं। हालांकि बाद में ये खबरें सिर्फ अफवाह ही साबित हुई।

वहीं आख़िर में बता दें कि अनुपमा साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण को ‘सर’ ना कहने की वजह से भी एक बार ट्रोल भी हो चुकी हैं और उन्होंने फिल्म ‘वकील साब’ के दौरान अभिनेता प्रकाश राज को ‘सर’ कहा था लेकिन एक्ट्रेस ने पवन कल्याण के लिए ‘सर’ शब्द का इस्तेमाल नहीं किया था। जिसके बाद उन्हें काफ़ी ट्रोल होना पड़ा था और इसके बाद अनुपमा ने माफी तक मांगी थी।

Anupama Parameswaran

Back to top button