दिलचस्प

प्रेमिका की शादी में दुल्हन बनकर पहुंचा प्रेमी, लड़कीवालों ने पकड़ा तो बज गई बैंड, देखें Video

‘प्यार अंधा होता है’ ये कहावत तो आप ने कई बार सुनी होगी। लेकिन कभी-कभी प्यार बावला यानि पागल भी हो जाता है। इस प्यार में लोग ऐसी-ऐसी हरकतें भी कर देते हैं जिसे देख हम लोटपोट हो जाते हैं। अब उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही जिले (Bhadohi) का यह अनोखा मामला ही ले लीजिए। यहां एक आशिक अपनी प्रेमिका की शादी में दुल्हन बनकर घुस गया। लेकिन फिर जो हुआ वह उसे जीवनभर याद रहेगा।

लड़की का भेष बनाकर प्रेमिका की शादी में घुसा प्रेमी

एक आशिक की प्रेमिका शादी करने जा रही थी। यह बात आशिक हजम नहीं कर पा रहा था। ऐसे में उसने सोचा कि क्यों न अपने प्यार को हासिल करने की आखिरी कोशिश की जाए। इस चक्कर में वह लाल साड़ी, विग, चूड़ियां, ज्वेलरी पहन और मेकअप वगैरह कर एकदम दुल्हन की तरह तैयार हो गया। इसके बाद उसने दुल्हन के इस गेटअप में प्रेमिका के कमरे में घुसने की कोशिश की।

lover as bride

लड़कीवालों को हुआ शक तो मच गया बवाल

आशिक अपनी प्रेमिका के कमरे में घुस पाता उसके पहले ही लड़कीवालों को उस पर शक हो गया। ऐसे में उन्होंने आशिक को दबोच लिया। हालांकि वह शादी वाले स्थल से किसी तरह भाग निकला। गुस्से से लाल लड़कीवालों ने भी हार नहीं मानी। उन्होंने लड़के का पीछा किया और उसे पकड़ लिया।

आशिक की हुई सरेआम बेइज्जती

दुल्हन बना आशिक जब पकड़ा गया तो लोगों ने उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। लोग उसकी विग और घूँघट उठाने की कोशिश करने लगे ताकि उसका चेहरा वीडियो में आ जाए। वहीं आशिक बार-बार घूँघट से अपना चेहरा छिपाते दिखा। लड़कीवाले आशिक को पुलिस के हवाले करने की फिराक में थे, हालांकि वह वहां से किसी तरह अपने दोस्तों के साथ भाग गया।

lover as bride

लोगों को याद आई गोविंदा की फिल्म

यह घटना देख लोगों को गोविंदा की फिल्में याद आने लगी। वे भी अपनी कई फिल्मों में इस तरह प्रेमिका से मिलने के लिए लड़की बन चुके हैं। हालांकि रील लाइफ और रियल लाइफ में काफी अंतर होता है। यहां फिल्मों की तरह हर बार प्यार में सफलता नहीं मिलती है। फिलहाल इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद लोग प्रेमी के मजे लेने लगे।

lover as bride

सोशल मीडिया पर जनता ने लिए चटकारे

एक यूजर ने कहा कि “भाई ने मेकअप में कोई कमी नहीं छोड़ी। एकदम लड़की ही लग रहा है। शायद आवाज से पकड़ा गया होगा।” वहीं दूसरे ने कहा “इसे लड़की बनना था तो बन जाता। लेकिन इतना सजधज के क्यों गया। भड़कीले कपड़ों से कोई मर्द इसकी ओर आकर्षित हुआ होगा, फिर चेहरा देख पोल खुल गई होगी।”

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meme wala (@memewalanews)

वैसे क्या आप ने कभी इस तरह भेष बदल कहीं दस्तक दी है?

Back to top button