बॉलीवुड

16 साल पहले रीना दत्त को तलाक के मिले थे 50 करोड़, आज इस हाल में ज़िन्दगी गुज़र रही है पहली पत्नी

अपने टीवी शो ‘सत्यमेव जयते’ के माध्यम से समाज की बुरी प्रथाओं को बदलने का संदेश देने वाले आमिर खान को लेकर एक सवाल इस समय काफी ट्रेंडिंग है। वो सवाल ये है कि- अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता को तलाक के बाद 50 करोड़ की रकम चुकाने वाले आमिर खान अब अपनी दूसरी पत्नी से भी अलग होकर उन्हें कितनी रकम देंगे।

अब तक दो शादी कर चुके हैं आमिर

aamir khan kiran rao

आपको बता दें कि किरण राव आमिर खान की दूसरी बीवी हैं, इससे पहले आमिर खान ने रीना दत्ता से शादी रचाई थी। आमिर ने किरण राव के साथ रहने के लिए शादी के 16 साल बाद रीना दत्ता को तलाक दे दिया था। रीना दत्ता से आमरि खान के दो बच्चे हैं-बेटा जुनैद और बेटी इरा।

लगान की शूटिंग के दौरान किरण से मिले आमिर

aamir khan

रीना को तलाक देने से पहले ही आमिर खान किरण राव से मिल चुके थे। दोनों की मुलाकात लगान फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। किरण राव लगान फिल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर हुआ करती थीं।

aamir khan and kiran rao

लगान फिल्म की शूटिंग के बाद भी आमिर खान और किरण राव की मुलाकात जारी रही और दोनों एक दूसरे के करीब आते गए। फिर आमिर ने रीना दत्ता को तलाक देकर किरण राव के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। तकरीबन डेढ़ साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद आमिर खान ने किरण राव के साथ शादी रचा ली थी।

16 साल बाद तलाक

aamir khan and kiran rao

16 साल तक किरण राव के साथ शादीशुदा जीवन में रहने के बाद आमिर खान ने और किरण राव ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला का ऐलान कर दिया है। किरण से आमिर खान को एक बेटा है जिसका नाम आजाद है। किरण से तलाक के बाद अब सवाल यह उठ रहा है कि, इस तलाक की आमिर खान कितनी कीमत चुकाएंगे?

रीना दत्ता को दिए थे 50 करोड़

aamir khan and reena

आपको बता दें कि रीना से तलाक के लिए आमिर खान को लगभग 50 करोड़ रुपए की बड़ी कीमत चुकानी पड़ी थी। जिसे बॉलीवुड में उस समय सबसे महंगा तलाक माना गया था। आपको बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह, ऋतिक रोशन और सुजैन खान, अरबाज खान और मलाइका अरोड़ सहित करिश्मा कपूर और संजय कपूर का तलाक भी महंगे तलाक की लिस्ट में शामिल हैं।

Back to top button