बॉलीवुड

अर्जुन कपूर – मलाइका अरोड़ा ने तोड़ा रिश्ता, ब्रेकअप के बाद इस हाल में रह रही एक्ट्रेस

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की गिनती बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में होती है। दोनों को लेकर इंडस्ट्री में कई गॉसिप होती है। शुरुआत में ये लव बर्ड्स अपने प्यार को छिपाते थे, लेकिन फिर दोनों ने अपने प्यार को जग-जाहीर कर दिया। दोनों कई मौकों पर साथ नजर आने लगे। दोनों की तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरते हैं। लोग दोनों के रिश्ते को ट्रोल भी करते हैं। लेकिन अब कपल को लेकर एक दुखद खबर आ रही है।

अर्जुन-मलाइका का हुआ ब्रेकअप?

Arjun malaika

कुछ मीडिया चैनल्स यह दावा कर रहे हैं कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का 4 साल लंबा रिश्ता अब समाप्त हो गया है। मतलब दोनों का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि कपल ने अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। ऐसे में दोनों के ब्रेकअप वाली बात में कितनी सच्चाई है ये अभी से कहना मुश्किल है। लेकिन दोनों को लेकर कुछ हिंट मिले हैं जिससे इनके ब्रेकअप की खबरें वायरल हो रही है।

malaika arora and arjun kapoor

घर में कैद है मलाइका

Arjun malaika

खबरों की माने तो अर्जुन से ब्रेकअप के बाद मलाइका बहुत दुखी हो गई हैं। वे 6 दिनों से अपने घर से बाहर नहीं निकली हैं। उन्होंने खुद को कमरे में कैद कर लिया है। अपने लविंग बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप होने के बाद वह कुछ समय अकेले रहना चाहती हैं।

अब मलाइका से मिलने नहीं आते अर्जुन

malaika arora and arjun kapoor

अर्जुन कपूर का अब मलाइका के घर आना-जाना भी बंद हो गया है। हाल ही में वे अपनी बहन रिया कपूर के घर गए थे। यहां उन्होंने सभी के साथ डिनर भी किया। रिया और मलाइका का घर आसपास ही है। हालांकि इसके बावजूद अर्जुन अपनी प्रेमिका मलाइका से मिलने नहीं गए। आमतौर पर मलाइका हमेशा ही अर्जुन कपूर संग फैमिली डिनर पर जाती हैं, लेकिन इस बार वह नहीं गई। इससे इन खबरों को और भी बल मिल गया कि दोनों अब साथ में नहीं हैं।

डेट्स पर जाना हुआ बंद

Arjun malaika

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अर्जुन इन दिनों मलाइका से मिलना अवॉइड कर रहे हैं। दोनों कई दिनों से साथ में डिनर और कॉफी डेट्स पर भी नहीं गए हैं। अर्जुन का जब भी मलाइका के घर के नजदीक से निकलना होता था तो वे उनसे मिलने जरूर जाते थे। लेकिन इन दिनों वे एक्ट्रेस के घर के बाहर से निकल जाते हैं, लेकिन उनके हालचाल लेने घर में नहीं घुसते हैं।

अर्जुन और मलाइका के बीच कुछ तो है गड़बड़

Arjun malaika

लोगों का कहना है कि अर्जुन और मलाइका के बीच कुछ तो गड़बड़ जरूर हुई है। इन दिनों दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। बरहाल कपल के फैंस इनके ब्रेकअप की खबर सुन निराश हैं। उन्हें अब अर्जुन या मलाइका के इस बारे में आधिकारिक बयान का इंतजार है।

arjun malaika

गौरतलब है कि अरबाज खान से तलाक लेने के बाद से ही मलाइका का दिल अर्जुन कपूर पर आ गया था। कपल एक दूसरे को बीते चार वर्षों से डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की खबरें भी वायरल हुई थी। लेकिन अब ब्रेकअप की बात सुन हर कोई हैरान है।

Back to top button