बॉलीवुड

दीया मिर्जा और उनकी सौतेली बेटी समायरा का रिश्ता है बेहद ख़ास; देखें तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री और पर्यावरणविद दीया मिर्जा (Dia Mirza) अक्सर चर्चाओं में रहती हैं, लेकिन बीते वर्ष वह अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहीं। जी हाँ बता दें कि वो शादी के कुछ ही दिनों बाद एक बच्चें की माँ बनी और फिर लाइम लाइट बटोरी।

वहीं अभिनेत्री एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं और इस बार वह अपने पति और बच्चें की वजह से नहीं, बल्कि अपनी सौतेली बेटी समायरा रेखी (Samaira Rekhi) की वजह से खबरों में हैं। आइए ऐसे में जानें पूरी कहानी…

Dia Mirza

बता दें कि दीया मिर्ज़ा, अपनी सौतेली बेटी समायरा रेखी (Samaira Rekhi) के साथ एक स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करती हैं और अब इसी बॉन्डिंग ने सभी को चौंका दिया है। उल्लेखनीय बात यह है कि शादी के बाद से अब तक कई बार दोनों की केमिस्ट्री सामने आई है। वहीं अब दीया मिर्ज़ा ने एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह समायरा के संग ठुमके लगाती हुई नजर आ रहीं हैं।

diya mirza

गौरतलब हो कि दीया मिर्जा ने अपनी सौतेली बेटी समायरा रेखी (Samaira Rekhi) के साथ वर्ल्ड फेमस सिंगर एकॉन के एक गाने पर जबरदस्त तरीके से डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है। मालूम हो यह वीडियो दीया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें मां-बेटी की जोड़ी मैचिंग पजामा पहने नजर आ रही है और वे एकॉन के गाने पर थिरक रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

इतना ही नहीं उन्होंने वीडियो को कैप्शन भी दिया है और वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, “जंगली बनो। आजाद रहो। हम हमेशा साथ में डांस करेंगे। ” वहीं जानकारी के लिए बता दें कि अब तक इस वीडियो को लाखों लाईक मिल चुके हैं।

इतना ही नहीं दीया के फैंस वीडियो पर दिल खोलकर कमेंट भी कर रहें हैं। कुछ फैंस दीया और उनकी बेटी पर प्यार कमेंट के माध्यम से लुटा रहें तो कुछ लोग लोग दीया के टैरिस गार्डन की भी तारीफ कर रहे हैं।

diya mirza

वहीं आखिर में बता दें कि समायरा दीया के पति वैभव रेखी और उनकी पूर्व पत्नी सुनैना की बेटी हैं। दीया और वैभव रेखी ने पिछले साल एक निजी समारोह में शादी की थी और उनका पहला बच्चा मई 2021 में पैदा हुआ। जिसका नाम उन्होने अव्यान आजाद रेखी रखा है।

Back to top button