बॉलीवुड

दिशा पटानी ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ इसलिए फिल्म करने से किया इनकार..

मुंबई: बॉलीवुड की दुनिया के अपने अलग-अलग ही नियम कानून हैं। यहाँ काम करने वाले अभिनेता-अभिनेत्री का अपना रौला है। अगर फिल्म हिट हो जाती है तो जल्दी सीधे मुँह बात भी नहीं करते हैं। वजह यह है कि सभी निर्देशक उन्हें अपने सर पर बैठा लेते हैं। खासतौर से जब किसी एक्ट्रेस की फिल्म हिट हो जाए तो पूछिये ही मत। उसे कई फिल्मों के ऑफर आने लगते हैं। बड़ा अभिनेता भी उनके साथ काम करने के लिए आसानी से राजी हो जाता है।

फिल्म फ्लॉप होते ही कतराने लगते हैं लोग:

लेकिन इसके उलट आगर किसी अभिनेता की कोई फिल्म फ्लॉप हो जाती है तो सभी उससे किनारा काटने लगते हैं। भले ही पहले उसकी कितनी भी हिट फ़िल्में क्यों ना हो, किसी को इस बात से फर्क नहीं पड़ता है। उसके साथ लोग काम करने से कतराने लगते हैं। इन दिनों ठीक यही हालत मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की है। “धोनी- अनटोल्ड स्टोरी में काम करने के बाद सुशांत एक बड़े अभिनेताओं में शुमार हो गए थे।

सैफ अली खान की बेटी सारा रख रही हैं बॉलीवुड में कदम:

इस फिल्म के हिट होने के बाद सुशांत के पाँव जैसे जमीन पर ही नहीं पड़ रहे थे। वो शायद यह भूल गए थे कि इस इंडस्ट्री में कोई भी हमेशा के लिए बादशाह नहीं बना रहता है। हाल ही आयी उनकी फिल्म “राबता” बुरी तरह पिट गयी। एक ही पल में सुशांत अर्श से फर्श पर आ गए। अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में “केदरनाथ” फिल्म से कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट सुशांत को लिया गया है।

दिशा ने फिल्म में काम करने से कर दिया मना:

लेकिन सुशांत की राबता के फ्लॉप होते ही सारा को डर लगने लगा है। अब वह चाहती हैं कि इस फिल्म में सुशांत को ना लेकर किसी और एक्टर को लिया जाये। हाल ही में एक्ट्रेस दिशा पटानी ने भी एक फिल्म में काम करने से माना कर दिया। आप वजह जानकर हैरान हो जायेंगे। उस फिल्म में सुशांत सिंह थे, इसलिए दिशा ने उस फिल्म में काम करने से माना कर दिया। बताया जा रहा है कि सुशांत की आने वाली फिल्म “चंदा मामा दूर के” पहले दिशा को ऑफर की गयी थी। लेकिन उन्होंने एक सिरे से माना कर दिया।

नई होते हुए भी इंडस्ट्री के नियमों से परिचित हैं दिशा:

इससे पहले दिशा सुशांत के साथ धोनी में काम कर चुकी हैं। सूत्रों की माने तो दिशा यह बिलकुल भी नहीं चाहती हैं कि वह अपने कैरियर की स्टार्टिंग में ही किसी ऐसे अभिनेता के साथ जुड़ें जो फ्लॉप हो रहा हो। नई होते हुए भी वह इंडस्ट्री के नियमों से भली भांति परिचित हैं। यही वजह है कि वह कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहती हैं। दिशा फिलहाल बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ ही काम करना चाहती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close