बॉलीवुड

कभी कैटरीना की तरह ही विक्की से प्यार करती थी ये 6 हसीनाएं, एक्टर को बनाना चाहती थी अपना दूल्हा

अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की जोड़ी अब हिंदी सिनेमा की चर्चित और लोकप्रिय जोड़ियों में से एक बन गई हैं. दोनों कलकारों ने करीब दो साल के अफीर के बाद अपने प्यार को दिसंबर 2021 में शादी कर नया नाम दिया था. दनों ने शादी से पहले सार्वजनिक तौर पर अपने रिश्ते को लेकर कभी कुछ नहीं कहा.

katrina kaif

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने सीधे शादी करके अपना प्यार जगजाहिर किया. वैसे आपको बता दें ची विक्की के इश्क में पड़ने और उनसे शादी करने से पहले कैटरीना एके कई अफेयर हे हैं. वहीं विक्की भी इस मामले में कम नहने है.

उनका भी इकाई हसीनाओं संग नाम जुड़ा अहइ. आज आपको ऐसी ही 6 एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हाँ जिनसे विकककी कैटरीना से पहले इश्क लड़ा चुके हैं.

श्वेता त्रिपाठी…

vicky kaushal and shweta tripathi

विक्की कौशल ने हिंदी सिनेमा में एक अभिनेता के रूप में अपने कदम साल 2015 में आई फिल्म ‘मसान’ से रखे थे. इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था. फिल्म में विक्की के साथ खूबसूरत और जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी ने भी अहम रोल अदा किया था.

vicky kaushal and shweta tripathi

बताया जाता है कि जब ‘मसान’ की शूटिंग चल रही थी तब ही विक्की और श्वेता के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी. दोनों के बीच उस समय एक मजबूत बॉन्डिंग भी थी हालांकि समय के साथ रिश्ता टूट गया.

हरलीन सेठी…

vicky kaushal and harleen sethi

कैटरीना से पहले विक्की का रिश्ता जिस हसीना के साथ सबसे अधिक चर्चा में रहा उनका नाम है हरलीन सेठी. विक्की और हरलीन दोनों बेहद गंभीर रिश्ते में थे. हरलीन पंजाबी सिनेमा से संबंध रखती हैं. उन्होंने कई वेब सीरीज में भी काम किया है. दोनों कलाकारों ने खुल्लम खुल्ला प्यार किया और दोनों ने सबके सामने शुरू से ही अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया था.

vicky kaushal and harleen sethi

एक पार्टी के दौरान दोनों मिले थे और फिर दोनों के बीच दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई. हालांकि प्यार शादी में तब्दील होता इससे पहले दोनों की राहें अलग हो गई. किसी कारणवश दोनों अलग हो गए और ब्रेकअप का सबसे ज़्यादा दुःख हरलीन सेठी को हुआ.

विक्की को हरलीन बहुत प्यार करती थी और वे अपने रिश्ते के टूटने के कारण डिप्रेशन का भी शिकार हो गई थीं.

तापसी पन्नू…

vicky kaushal and taapsee pannu

बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर अदाकारा तापसी पन्नू इन दिनों एक विदेशी शख़्स को डेट कर रही हैं हालांकि कभी वे भी विक्की कौशल को दिल दे चुकी हैं. बता दें कि तापसी और विक्की ने साथ में फिल्म ‘मनमर्जियां’ में काम किया है. यह फिल्म साल 2018 में आई थी जिसमें अभिषेक बच्चन भी थे.

vicky kaushal and taapsee pannu

फिल्म ‘मनमर्जियां’ के दौरान ही विक्की और तापसी ने भी अपनी मर्जी चलाई और दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई. हालांकि किस्मत को दोनों का रिश्ता मंजूर नहीं था और फिर जल्द ही दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए.

सोनम कपूर…

vicky kaushal and sonam kapoor

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर की बेटी और बॉलीवुड की फैशनिस्टा कही जाने वली अदाकारा सोनम कपूर ने साल 2018 में अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड दीपक आहूजा से शादी की थी लेकिन उनका नाम पहले विक्की कौशल के साथ भी जुड़ चुका है. हालांकि दोनों के रिश्ते को लेकर कुछ ख़ास चीजें सामने नहीं आई.

भूमि पेडनेकर…

vicky kaushal and bhumi pednekar

भूमि पेडनेकर हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अदाकारा हैं. अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी भूमि ने विक्की के साथ फिल्म भूत: द हॉन्टेड शिप में काम किया है.

vicky kaushal and bhumi pednekar

बताया जाता है कि शूटिंग के समय दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे. हालांकि बताया जाता है कि विक्की, भूमि संग अपना रिश्ता आगे नहीं बढ़ाना चाहते थे. जबकि भूमि इस रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए तैयार थीं.

आलिया भट्ट…

आलिया भट्ट लंबे समय से मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं. लेकिन कहा जाता है कि कभी उनका अफ़ेयर विक्की कौशल के साथ भी चला था.

vicky kaushal and alia bhatt

विक्की और आलिया के बीच बॉन्डिंग बहुत अच्छी थी. दोनों ने फिल्म ‘राजी’ में भी साथ काम किया. हालांकि दोनों का रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया.

vicky kaushal and alia bhatt

Back to top button