बॉलीवुड

बकरियों के साथ टाइम काट रही है सारा अली खान, इस हाल में नहीं देखा होगा कभी : PICS

बॉलीवुड की उभरती हुई एक्ट्रेस सारा अली खान हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है. उनकी मस्ती और चुलबुला पन हर किसी का दिल जीत लेता है. इसके साथ ही सारा अली खान के हर एक इंटरव्यू और वीडियो में उनकी सिम्पलिसिटी साफ नजर आती है. यही नहीं जब भी वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कुछ भी डालती है तो उसमें भी कुछ खास और अलग नज़र आता है. ऐसे में एक बार फिर इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीर शेयर की है जिसमे हर बार की तरह कुछ नया और अलग है.

उनकी नई तस्वीर काफी दिलचस्प और काफी अलग है. उनकी इन फोटोज में ग्लैमर तो दूर-दूर तक नहीं है. अगर कुछ है तो वह बस ढेर सारी सादगी और नेचर है. आपको बता दें कि एक्ट्रेस शुरू से ही सोशल मीडिया के जरिए फैंस संग इंटरैक्ट करना पसंद करती हैं. वह अपने फैंस संग अपनी तस्वीर और वीडियो शेयर कर अपनी निजी जिंदगी से उन्हें रूबरू करवाती है.

ऐसे में उन्होंने अपनी शूटिंग टाइम की कुछ तस्वीरें शेयर की है. ये फोटोज एक गांव चाकिया की है. सारा की ये अनसीन तस्वीरें एकदम अलग है और बता रही हैं कि एक्ट्रेस कितनी डाउन टू अर्थ हैं.

ऐसे में सारा अली खान ने तीन तस्वीर शेयर की है. वे सलवार-शूट में नजर आ रही हैं जो आमतौर पर गांव में पहना जाता है. इसके साथ ही उन्होंने बैंगनी कलर का शूट पहना है. वह खेत में कभी बकरी चराती हुई नज़र आ रही है तो कभी वह ट्रैक्टर चला रही है. इसके साथ ही वह गांव के किसी किसान के साथ बातचीत करती भी दिखाई दे रही है.

अपनी इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही सारा ने लिखा है, बकरी चराना, ट्रैक्टर चलाना, वॉज इट जस्ट फोटो का बहाना, ऑर सारा विशिंग इट वॉज डिफ्रेंट जमाना ? एक्ट्रेस सारा के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इसके बाद उन्हें कोई उन्हें इनोसेंट कह रहे हैं तो कुछ ब्यूटिफुल तो कुछ क्यूट. इसके साथ ही सभी ढेर सारे हार्ट इमोजीस शेयर कर रहे हैं.

sara ali khan

गौरतलब है कि, हर बार की तरह ही इस बार भी लोगों को उनकी ये सादगी काफी पसंद आ रही है. हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब उन्होंने ग्लैमर से हटके कुछ ऐसा किया हो. इससे पहले भी वह कई बार इस तरह की अतरंगी ही सही लेकिन सादगी से भरी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हुई पाई गई है. आपको सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो नज़र आ जाएंगे जहां सारा आम लोगों से बड़ी ही सादगी से बात करते हुए नज़र आ जाएंगी. यहां तक कि उनका गेटअप भी आमतौर पर काफी सादगी से भरा रहता है.

sara-ali-khan mahakal temple

सारा अली खान के वर्क फ्रंट के बारे में बात करे तो उन्हें आखरी बार अक्षय कुमार और साउथ स्टार्स धनुष के साथ फिल्म अतरंगी रे में देखा गया था. इसके बाद वह फिल्म ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ में अभिनेता विक्की कौशल के साथ अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. ज्ञात होकि एक्ट्रेस सारा अली खान को आलीशान जिंदगी जीना काफी पसंद है. अभिनेत्री फैशन के मामले में भी लग्जीरियस हैं.

Back to top button