बॉलीवुड

जब मॉर्डन ड्रेस में ‘रामायण’ की ‘सीता जी’ ने दिया दर्शन, भाव-विभोर हो गए फैंस, वायरल की तस्वीर

रामानंद सागर के लोकप्रिय सीरियल रामायण में माता सीता का रोल निभाने वाली दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस को हैरान करती रहती हैं। उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोविंग है। फैंस भी अपनी ‘सीता माता’ के हर अपेडट का ब्रेसब्री से इंतजार करते हैं। इस बार उन्होंने फिर मॉर्डन लुक में सामने आकर फैंस को हैरान कर दिया है।

dipika chikhlia

dipika chikhlia

दीपिका ने इस बार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। ये तस्वीर मैसूर पैलेस की है क्योंकि उन्होंने लोकेशन में यही प्लेस टैग किया है।

dipika chikhlia

इस तस्वीर में दीपिका का आउटफिट काफी मॉर्डन नजर आ रहा है, बेहद ही कैजुअल कपड़ो में नजर आ रही दीपिका को देखकर फैंस हैरान हैं। लोवर और स्वेटशर्ट में दिख रही नई जमाने की सीता माता काफी मॉडर्न लग रही हैं। उनके बाल खुले हुए हैं और उन्होंने आंखों में काला चश्मा लगाया है।

dipika chikhlia

तस्वीर का बैकग्राउंड काफी रॉयल नजर आ रहा है । यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। मुस्कुराती हुई दीपिका को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो काफी खुश हैं।

dipika chikhlia

सोशल मीडिया पर दीपिका का ये अंदाज कुछ फैंस को काफी पसंद आ रहा है। लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं कुछ उनके इस लुक पर हैरानी भी दिखा रहे हैं। क्योंकि लोगों ने उन्हें टीवी पर हमेशा ही एथनिक ड्रेस में ही देखा है।

dipika chikhlia

30 साल से भी ज्यादा पहले रामानंद सागर के लोकप्रिय सीरियल ‘रामायण’ में माता ‘सीता’ का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया के आज भी लाखों फैंस हैं। आगे आपको ‘रामायण’ के ‘लक्ष्मण’ के बारे में एक अहम खबर बताएंगे।

dipika chikhlia

रामायण की सीता की बात चली है तो एक खबर आपको रामायण के लक्ष्मण यानी सुनली लहरी के बारे में भी दें देते हैं। सुनील लहरी कोरोना पॉजिटिव हो गए है। 9 जनवरी को उनका जन्मदिन था और उसी दिन उन्होंने ये खबर मीडिया और फैंस को दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख माफी भी मांगी क्योंकि वो एक लाइव शो करने वाले थे जिसे कोविड के चलते आगे बढ़ाना पड़ा है।

Back to top button