बॉलीवुड

कोरोना की चपेट में आया किश्वर मर्चेंट का 4 माह का बेटा, फिर पति ने जो किया वह देख हो गई भावुक

एक सच्चा जीवनसाथी वही होता है जो आपके हर सुख-दुख में काम आए। आपको समझे और आपकी मदद को हर पल खड़ा रहे। पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट को ऐसा ही जीवनसाथी सुयश राय मिला है। वे सही मायने में एक परफेक्ट पति हैं। ये बात हम नहीं, बल्कि उनकी बीवी ने खुद दुनिया के सामने कही है।

किश्वर मर्चेंट के बेटे को हुआ कोरोना

kishwer merchant

दरअसल किश्वर मर्चेंट और सुयश राय के घर कोरोना का प्रकोप कहर बरसा रहा है। उनका चार महीने का बेटा निरवैर राय कोरोना की चपेट में आ गया है। इसकी शुरुआत तब हुई जब निरवैर की नैनी और क‍िश्वर की हाउसहेल्प संगीता भी कोरोना का शिकार हो गई। बेटे के साथ नैनी और मेड के कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से किश्वर और सुयश के लिए बहुत बड़ी मुसीबत खड़ी हो गई।

इस मुश्किल समय में उनकी मदद करने वाला कोई नहीं था। ऐसे में पति सुयश ने घर के सभी काम के साथ परिवार के सदस्यों की देखरेख की।

पति ने किए सारे काम तो भावुक हुई एक्ट्रेस

kishwer merchant

सुयश ने एक पुरुष होने के बावजूद जिस प्रकार से हर काम में मदद कि उसे देख किश्वर का दिल भर आया। उन्होंने पति की तारीफ करते हुए एक लंबा चौड़ा खत उनके नाम लिख दिया। दरअसल क‍िश्वर मर्चेंट ने पति सुयश राय को हैप्पी डेट‍िंग एन‍िवर्सरी विश करते हुए एक इमोशनल पोस्ट किया है। यह पोस्ट इस प्रकार है –

हैप्पी डेट‍िंग एन‍िवर्सरी सुयश राय। मैं इस शख्स को पिछले 11 सालों से जानती हूँ। ओह! इसमें बहुत बदलाव आए हैं। मैंने इसे मैच्योर होते देखा है। अब यह पहले से ज्यादा समझदार, जिम्मेदार और केयरिंग बन गया है। 5 दिन पहले निरवैर की नैनी को कोरोना हो गया। अब ये ही काफी नहीं था कि हमारी हाउसमेड संगीता भी कोरोना की चपेट में आकर क्वॉरन्टीन हो गई।

सिड, सुयश का पार्टनर जो कि हमारे साथ रह रहा था उसे भी इन्फेक्शन हो गया। फिर और बुरा हुआ। हमारे बेटे निरवैर को भी कोरोना ने जकड़ लिया। तो हम दोनों के पास इन मुश्किल हालात में खाना बनाने या साफ सफाई करने के लिए कोई नहीं है। यहां तक कि निरवैर दर्द में होता है तो इसे देखने वाला भी कोई नहीं है।

इस स्थिति में सुयश एक बेस्ट पार्टनर बनकर उभरा। उसकी मदद से हम इन मुश्किल हालातों में भी सर्वाइव कर सके। उसने हर काम में मदद की। फिर वह संगीता के लिए ब्रेस्टफास्ट बनाना हो या सिड के पैरों की मसाज हो, या मेरे आँसू पोंछना हो। वह मेरे लिए रातभर जगा। जब मैं थक जाती थी तो वह बेबी का ख्याल रखता था, उसका मनोरंजन करता था। उसने बच्चों को सुलाने से लेकर बर्तन धोने और हमारे पालतू कुत्तों का ध्यान रखने तक हर काम किया।

आज सुयश जिस तरह का इंसान बन गया है उस पर मुझे बहुत गर्व है। मुझे खुशी है कि आज के ही दिन 11 साल पहले हम मिले और हमने शादी की। मैं तुम से बहुत प्यार करती हूँ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kishwer M Rai (@kishwersmerchantt)

शादी के चार साल बाद मिला माता-पिता बनने का सुख

kishwer merchant

बताते चलें कि क‍िश्वर और सुयश 16 दिसंबर 2016 को शादी को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के चार साल बाद यानि 2021 में इनके घर बच्चे की किलकारी गूंजी थी। क‍िश्वर ने एक बेटे को जन्म दिया था।

Back to top button