विशेष

‘नाच मेरी रानी’ गाने पर बच्ची ने किया ऐसा डांस की देखती रह जाएं नोरा फ़तेही। देखें वीडियो…

इस बच्ची के डांस के सामने कुछ भी नहीं लगता नोरा का डांस। देखें वीडियो...

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही इन दिनों अपने डांस की वजह से सुर्खियों में हैं और हाल ही में उनका एक नया गाना ‘नाच मेरी रानी’ रिलीज हुआ था जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जी हां उसको देखने वालों की संख्या जहां मिलियन्स में पहुँच चुकी है। वहीं दूसरी तरफ़ लोग उनके गानों पर जमकर डांस वीडियो भी बना रहे हैं और इसी के तहत एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। मालूम हो कि नोरा फ़तेही के गाने ‘नाच मेरी रानी’ पर एक छोटी सी लड़की डांस कर रही। जो अब काफ़ी वायरल हो रहा।

Little Girl Fabulous Dance

बता दें कि इस वीडियो में एक छोटी बच्ची ‘नाच मेरी रानी’ गाने पर धमाकेदार डांस करती हुई दिखाई दे रही है और बता दें कि अगर ये वीडियो खुद नोरा फ़तेही देख लें तो शायद उनके भी होश उड़ जाएं, क्योंकि लड़की भले छोटी है, लेकिन उसके द्वारा किए जा रहें डांस स्टेप को लोग ख़ूब पसंद कर रहें हैं। इतना ही नहीं आश्चर्य की बात यह है कि छोटी सी बच्ची गाने के हुक स्टेप को भी हूबहू फॉलो करती हुई दिख रही है।

Little Girl Fabulous Dance

मालूम हो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटी सी बच्ची पार्क में डांस कर रही है और वह सुंदर सी ब्लैक ड्रेस में डांस करती दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं बच्ची नोरा फतेही और गुरु रंधावा के गाने ‘नाच मेरी रानी’ पर डांस कर रही है और नन्ही बच्ची जिस एनर्जी के साथ स्टेप टू स्टेप डांस करती है, उसे देखकर हर कोई देखता ही रह जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🌟 Geet Kaur Bagga 💃 (@geetbaggaa)


वहीं आख़िर में बता दें कि इस वीडियो को बच्ची ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट geetbaggaa से शेयर किया है और बच्ची का नाम गीत कौर बग्गा है। वहीं मालूम हो कि इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोगों ने अबतक लाइक कर लिया है और वीडियो को यूज़र्स अलग-अलग माध्यम पर शेयर कर रहें हैं।

Back to top button