राजनीति

उदित राज का विवादित बयान, बोलें- ‘पीएम की नौटंकी से पुख्ता हुआ पुलवामा हमला मोदी का प्लान.

कांग्रेस नेता उदित राज ने मोदी को लेकर दिया ओछा बयान, लोगों ने जमकर दिया इस कांग्रेसी नेता को जवाब

पिछले कुछ दिनों से देश के भीतर पंजाब दौरे पर पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में कोताही का मामला गर्माया हुआ है। जी हां इस मुद्दे को लेकर जहां एक तरफ़ केंद्र सरकार विपक्षी दलों पर हमलावर है वहीं विपक्ष भी आरोप- प्रत्यारोप में लगा है। बता दें कि अब इसी कड़ी में हमेशा ही विवादित बयान देने वाले असंगठित कामगार एवं कर्मचारी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. उदित राज भी शामिल हो गए हैं और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ही निशाना साधा है।

Udit Raj

उन्होंने 2-3 ट्वीट्स में पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला और अपने पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि न मोदी जी के पास प्रदर्शनकारी पहुंचे, न गाली किसी ने दिया, न ईंट व पत्थर चला, न गोली चली, न डंडा-लाठी चली तो फिर कैसे उनकी जान का खतरा था। उन्होंने लिखा कि उनकी गाड़ी को गोली भी भेद नही सकती। महान नाटक कार… इसके बाद उन्होंने और तीखे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए आरोप लगाया कि, “पीएम मोदी की सुरक्षा की नौटंकी की आड़ में पाखंडियों की झाड़- फूंक और पूजा -पाठ की दुकान चल पड़ी।


उल्लेखनीय है कि 5 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब के फिरोजपुर में एक रैली में हिस्सा लेने जा रहें थे। लेकिन वहां उन्हें बीच रास्ते मे उनकी सुरक्षा व्यवस्था में चूक के चलते वापस लौटना पड़ा। दरअसल वहां कुछ प्रदर्शनकारियों ने उनके काफिले को आगे नहीं जाने दिया था। जिसके बाद से ही इस मुद्दे पर चौतरफा राजनीति हो रही है।

वहीं अब कांग्रेस नेता डॉ. उदित राज ने इस घटना को पीएम की नौटंकी बताया है और उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि पुलवामा कांड भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ही करवाया था। वहीं उनके इस ट्वीट के बाद यूजर्स उन पर खूब भड़क उठे।


बता दें कि कांग्रेस नेता डॉ. उदित राज ने कुल तीन ट्वीट किए। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा है कि, “पीएम मोदी की नौटंकी ने अब पुख्ता कर दिया कि सत्ता की भूख के लिए पुलवामा कांड खुद कराया”। वहीं एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, “अभी तक हिंदू खतरे में थे अब मोदी जी हैं”। वहीं उदित राज द्वारा किए गए इन ट्वीट पर यूजर कमेंट कर उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं और एक यूजर ने लिखा कि, “आप लोग वहीं हैं जो सेना प्रमुख को सड़क छाप गुंडा कहते हैं। कुछ तो शर्म करों कांग्रेसियों।

पीएम मोदी सिर्फ बीजेपी के ही नहीं बल्कि वो हमारे देश के पीएम हैं। मोदी विरोध में आप लोग देश विरोधी अभियान चला रहे हैं, जिसमें आप सफल नहीं होंगे। देश माफ नहीं करेगा आपको। देशद्रोही हो आप”।


इतना ही नहीं एक अन्य यूजर ने उदित राज के ट्वीट पर लिखा, “कैसी नौटंकी उदित जी जब गोली लग जाती है, तब बोलतें हैं सुरक्षा में चुक हुई। आपको पता नहीं है क्या आपकी पार्टी ने ही 2 लोगों को खोया है? कुछ ऐसी ही नौटंकी की वजह से, जिसे हम सुरक्षा कहते हैं”। वहीं एक-दूसरे यूजर ने लिखा कि, “उदित राज की बात मान ली जाए तो इंदिरा गांधी को मरवाने वाली कांग्रेस थी राजीव गांधी को मरवाने वाली भी कांग्रेस थी। इन्हीं ने साजिश रची और अपने प्रधानमंत्रियों को मरवा दिया सत्ता की भूख के लिए”।

Udit Raj

वहीं यूज़र्स यही नहीं मानें और उन्होंने उदित राज की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि, “सत्ता की भूख…ये आपसे बेहतर कौन जानता है तभी आपने पार्टी बदली”।

Back to top button