बॉलीवुड

पुष्पा फ़िल्म से नेशनल क्रश बनी रश्मिका मंदाना ने उठाया बल्ला, जड़े चौक-छक्के। देखें वीडियो…

रश्मिका मंदाना के बल्ले से उड़े गेंदबाज़ों के होश, नेशनल क्रश बनी मंदाना को पसंद हैं क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी...

आजकल साउथ फ़िल्मों की फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नेशनल क्रश बन चुकी हैं। जी हां एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) फैंस के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हैं और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पुष्पा (Pushpa The Rise) में फैंस ने रश्मिका मंदाना की एक्टिंग को काफी सराहा भी है।

Rashmika Mandanna

इसके अलावा बता दें कि रश्मिका मंदाना को आपने बड़े पर्दे पर डांस, एक्टिंग और एक्शन करते हुए जरूर देखा होगा, लेकिन क्या आपने उन्हें बल्ला थामे और गेंदबाजों के छक्के छुड़ाते देखा है। नहीं देखा तो आइए आज हम उन्हीं की चर्चा करते हैं और आप भी देखिए कि कैसे रश्मिका बल्ला भी बेहतरीन चलाना जानती हैं।


बता दें कि रश्मिका मंदाना को क्रिकेट से खासा लगाव है और सोशल मीडिया पर रश्मिका मंदाना से जुड़ा एक वीडियो फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। जिसमें वह मंझे हुए खिलाड़ी की तरह चौके-छक्के लगाते हुए दिख रही हैं। वहीं रश्मिका मंदाना के बल्ले की आंधी में गेंदबाज उड़ते नजर आ रहे हैं।

Rashmika Mandanna

मालूम हो कि रश्मिका मंदाना हाथ में बल्ला लेती हैं और टीम को मुश्किल भरे हालात से निकालते हुए मैच जीता देती हैं और दरअसल, यह वीडियो ‘डियर कॉमरेड’ फिल्म का है जिसमें रश्मिका मंदाना ने एक क्रिकेटर की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म से पहले रश्मिका मंदाना ने बल्लेबाजी का खासा अभ्यास भी किया था और यही वजह है कि फिल्म में उनको बल्लेबाजी करता देखकर कोई भी यह नहीं कह सकता कि वो एक प्रोफेशनल क्रिकेटर नहीं हैं।


बता दें कि फ़िल्म के स्क्रिप्ट के मुताबिक इसमें एक सीन में विजय देवरकोंडा की टीम क्रिकेट मैच हार रही होती है और उसी बीच उनकी फिल्म में बहन का किरदार निभा रही एक्ट्रेस के साथ उसकी दोस्त के रूप में रश्मिका (लिली) आती हैं और मैच हीरो की टीम हार रही होती है। इतने में ही रश्मिका हाथ में बल्ला थामे नजर आती हैं और गेंदबाज की पहली गेंद पर ही छक्का लगा देती हैं। इसके बाद वे चौका लगाती हैं, फिर दो रन लेती हैं और आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिला देती हैं।


वहीं जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को अब तक यूट्यूब पर ही मिलियनस बार देखा जा चुका हैं और रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम लाइव के दौरान बीते साल उन्होंने फैंस के कई सवालों का जवाब दिया था। बता दें कि इसी दौरान उन्होंने अपने एक फैन को अपने पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में जवाब दिया था।

rashmika mandanna

जी हां फैंस के सवाल का जवाब देते हुए रश्मिका मंदाना ने सीएसके के वर्तमान कप्तान और पूर्व भारतीय दिग्गज खिलाड़ी ‘एम एस धोनी’ को अपना फेवरेट खिलाड़ी बताया था। इतना ही नहीं उस दौरान उन्होंने कहा था कि, “धोनी की विकेट कीपिंग, बैटिंग, कप्तानी सबकी वह बहुत बड़ी फैन हैं और वह मास्टर क्लास प्लेयर हैं। धोनी मेरे हीरो हैं।”

Back to top button