बॉलीवुड

जाह्नवी कपूर ने पहना बहुत ही हल्का वन पीस, कैमरे की लाइट पड़ते ही नज़र आए अंडर गारमेंट्स

बॉलीवुड हीरोइनों आज कल हर वक़्त स्टाइल में रहना पसंद करती है. क्योकि सोशल मीडिया का जमाना है भाई. कोई भी कहीं से भी उनकी तस्वीर लेकर वायरल कर सकता है. इसलिए घर से निकलने से पहले वह मेकअप और स्टाइलिश ड्रेस पहनना भूलती नहीं है. अक्सर एक्ट्रेस अपने लिए ध्यान खींचने वाले कपड़े पहनती है. ऐसे कपड़े जिसमे वह ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस नज़र आए. उनकी यह डिमांड पूरी तो होती है लेकिन इसके साथ ही कई बार वह ऊप्स मोमेंट का शिकार भी हो जाती है.

janhvi kapoor purple dress oops moment

ऐसा ही कुछ यंग एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ तब हुआ जब कैमरे की लाइट उनके कपड़ों पर पड़ी. इस वीडियो में जाह्नवी कपूर के साथ उनके पिता बोनी कपूर और छोटी बहन खुशी कपूर भी दिखे.

पर्पल रंग के वन पीस में नज़र आई एक्ट्रेस
इस वीडियो में आप देख सकेंगे कि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने पर्पल रंग का प्रिटेंड वनपीस पहना हुआ है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप के साथ ओपन हेयर किए हुए हैं जो कि उनकी ड्रेस पर काफी सूट भी कर रहा है.

कैमरे की लाइट पड़ते ही हुई Oops Moment का शिकार
इस वीडियो आप देख सकते है कि, फोटोग्राफर्स जाह्नवी, खुशी और बोनी कपूर से एक साथ आकर पोज देने के लिए कहते है. सबसे पहले बोनी कपूर आगे आते हैं. लेकिन जाह्नवी और खुशी कैमरे को एवॉइड करके कार में बैठने के लिए जाती हैं. इसी दौरान कैमरे की लाइट एक्ट्रेस के कपड़े पर जाती है और उनके अंडरगारमेंट्स साफ़ नज़र आने लगते है.

janhvi kapoor purple dress oops moment

इस दौरान कैमरे से भागती दिखीं जाह्नवी कपूर
अभिनेत्री जाह्नवी जैसे ही कार में बैठने आईं तो अपनी बहन खुशी की आड़ में थोड़ा सा छिपती हुई नज़र आई. उन्हें देखकर साफ़ लग रहा है कि, एक्ट्रेस कैमरे के सामने आने से बच रही थीं. इसके साथ ही ऐसा भी लग रहा था कि हो सकता है एक्ट्रेस को पता हो जैसे ही उन पर लाइट पड़ेगी वह ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) की चपेट में न आ जाए. हालांकि इस दौरान कार में जैसे-तैसे वह बैठ जाती हैं और फोटोग्राफर्स से कहती हैं उन्हें बहुत तेज नींद आ रही है. इसलिए फोटो नहीं खिंचवा पाएंगी.


खूब वायरल हुआ उनका वीडियो
ये वीडियो उस समय काफी ज्यादा वायरल हुआ था. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि एक्ट्रेस इस तरह से किसी ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) का शिकार हुई हो. इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है.

janhvi kapoor

janhvi kapoor

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो जाह्नवी कपूर को आखिरी बार फिल्म ‘रूही’ में देखा गया था. वे फिल्म ‘गुड लक जेरी’ (Good Luck Jerry) का भी हिस्सा हैं जो तमिल फिल्म की रीमेक है. वो ‘दोस्ताना 2’ में भी नजर आएंगी. इसके साथ ही जान्हवी मल्टी स्टारर फिल्म ‘तख्त’ में दिखाई देने वाली है. जहां उनके अलावा रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर नजर आएंगे. बता दें कि यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी जिसे करण जौहर खुद डायरेक्ट करेने वाले हैं.

Back to top button