समाचार

प्राइवेट पार्ट पर दांत गड़ाता था पति, कोर्ट पहुंची पत्नी। जानिए फिर क्या हुआ…

27 साल छोटी पत्नी से अप्राकृतिक संबंध बनाता था 67 वर्षीय पुरुष, पत्नी पहुँची कोर्ट...

इंदौर (एमपी)! अक़्सर हम देखते हैं कि शादी- विवाह लगभग बराबर उम्र के लड़के-लड़कियों में होता है, लेकिन कई बार यह धारणा टूट जाती है और उम्र के बंधन को दरकिनार करते हुए भी शादियां होती हैं। ऐसा ही एक मामला है इंदौर का। जहां पर एक कारोबारी की अपने से 27 साल छोटी युवती से शादी हुई। वहीं अब इंदौर जिला कोर्ट ने 67 साल के पति की जमानत याचिका खारिज कर दी है। आइए ऐसे में समझते हैं आख़िर क्या है यह मामला…

Unnatural Relationship in Indore

बता दें कि उक्त कारोबारी जोकि गुजरात में एक बड़ा ज्वेलर है। उसकी पत्नी उससे उम्र में 27 वर्ष छोटी है और उसने पति के खिलाफ अननेचुरल संबंध बनाने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी। वहीं अब कोर्ट ने उसकी जमानत याचिका ख़ारिज कर दी है।

मालूम हो कि आरोपी गुजरात का एक बड़ा ज्वेलर है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था जहां पति की याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया और पत्नी का आरोप है कि सुहागरात से ही पति उसके साथ गलत तरीके से संबंध बनाता रहा और विरोध करने पर परिवार को जान से मारने की धमकी भी देता था।

Unnatural Relationship in Indore

वहीं प्राप्त जानकारी के आधार पर बता दें कि पीड़ित पत्नी ने इंदौर महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका पति उससे उम्र में 27 साल बड़ा है और अननेचुरल संबंध करने का आदि है। इतना ही नहीं पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि सुहागरात की रात से ही पति उसके साथ अननेचुरल संबंध बनाता रहा है और उसकी शादी पिछले साल 28 अक्टूबर को गुजरात के रहने वाले वाले बड़े ज्वेलर के साथ परिवार वालों ने करा दी थी।

Unnatural Relationship in Indore

पीड़िता ने पुलिस को ये भी बताया कि पति की बत्तीसी नकली है और वो नकली दांतों से उसके अंदरूनी अंगों को काटता है जिसके निशान भी पीड़िता ने पुलिस को दिखाए। वहीं पुलिस ने जब मेडिकल कराया तो घावों की पुष्टि हुई। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं आख़िर में बता दें कि पीड़ित महिला ने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसके आरोपी पति को उसकी हरकतों के कारण जल्दी न छोड़ा जाएं, क्योंकि वो जब भी विरोध करती थी तो आरोपी उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देता था। इतना ही नहीं पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपी पति कहता था कि वो बहुत बड़ा आदमी है उसका करोड़ों रुपए का कारोबार है और अगर किसी को इस बारे में बताया तो गुजरात में बैठे-बैठे ही इंदौर में पीड़िता के परिजन को जान से मार डालेगा।

Back to top button