बॉलीवुड

Photo: कैटरीना से नहीं सही गई जुदाई, विक्की के लिए रात को इंदौर आई, पति को बनाकर खिलाए पराठे

अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘प्रोडक्शन नंबर 25’ की शूटिंग मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कर रहे हैं. वे कई दिनों से इंदौर में ही हैं. यह ‘राजी’ फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) की फिल्म है. इस फिल्म के लिए विक्की कौशल शादी के बाद अपने काम पर इंदौर लौट आए थे. लेकिन विक्की क्रिसमस और नया साल मनाने के लिए वापस अपने घर आ गए थे.

vicky kaushal

विक्की और अभिनेत्री कैटरीना कैफ का शादी के बाद यह पहला क्रिसमस और पहला नया साल था. जिसे दोनों ने साथ में मनाया था. इसके बाद विक्की वापस अपने काम पर लौट चुके थे. हालांकि लगता है कि कैटरीना से पति विक्की की जुदाई सहन नहीं हो सकी. तभी तो वे भी शुक्रवार रात को इंदौर आ गईं और अब कैटरीना भी विक्की के साथ कुछ दिनों तक इंदौर में ही रहेंगी.

katrina kaif

शुक्रवार रात को कैटरीना कैफ को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. इसके बाद अभिनेत्री इंदौर एयरपोर्ट पर नज़र आईं. कैटरीना को इंदौर एयरपोर्ट पर लेने के लिए खुद पति विक्की कौशल पहुंचे थे. जानकारी के मुताबिक़, हिंदी सिनेमा की यह नव विवाहित जोड़ी इंदौर में बायपास स्थित लाभ गंगा गार्डन के पास एक होटल पहुंची थी.

katrina kaif

कैटरीना के इंदौर आने के बाद सोशल मीडिया पर विक्की की एक तस्वीर ख़ूब वायरल हो रही है जिसमें विक्की खाना खाते हुए नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर में आप अभिनेता को दही और अचार के साथ पराठे का स्वाद लेते हुए देखे सकते हैं. विक्की की यह तस्वीर खूब पसंद की जा रही है.

vicky kaushal

विक्की की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आने के बाद उनके फैंस इसे लेकर कई मजेदार बातें कर रहे हैं. कई फैंस का तो यह मानना भी है कि विक्की के लिए यह खाना खुद उनकी पत्नी कैटरीना कैफ ने बनाया है. इस तरह के कमेंट्स के साथ इस तस्वीर को ख़ूब वायरल किया जा रहा है.

katrina

बता दें कि कैटरीना कैफ शादी के बाद से ब्रेक पर ही हैं. वे काम पर नहीं लौटी हैं. वे इसी माह में अभिनेता सलमान खान के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ के आख़िरी हिस्से की शूटिंग नई दिल्ली में करने वाली थी लेकिन बढ़ते कोरोना के कारण दिल्ली शेड्यूल टल गया. ऐसे में माना जा रहा है कि कैटरीना अपने पति विक्की के पास इंदौर आ गईं.

katrina kaif

बता दें कि विक्की और कैटरीना के अफ़ेयर की शुरुआत साल 2019 में एक अवॉर्ड शो के दौरान हुई थी. धीरे-धीरे दोनों के इश्क के चर्चे होने लगे और ऐसी चीजें भी सामने आई जिससे इन चीजों पर मुहर लगती गई कि दोनों एक दूजे को डेट कर रहे हैं.

katrina

विक्की और कैटरीना में से किसी ने भी अपने रिश्ते पर कभी कुछ नहीं कहा. दोनों ने दुनिया के सामने अपने रिश्ते को सीधे शादी करके ही स्वीकार किया था. गौरतलब है कि दोनों सितारों ने बीते साल 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के 700 साला पुराने सिक्स सेंसेस किले में धूमधाम से शाही शादी की थी.

vicky katrina wedding

बता दें कि विक्की के पास इन दिनों ‘प्रोडक्शन नंबर 25’ के अलावा, लुका छिपी 2 , गोविंदा मेरा नाम और सैम बहादुर जैसी फ़िल्में है. वहीं कैटरीना के पास टाइगर 3 के अलावा ‘मैरी क्रिसमस’ जैसी फिल्म भी है.

vicky katrina

Back to top button