बॉलीवुड

विशाल ददलानी के पिता की मौत, संगीतकार का झलका दर्द कहा कोरोना की वजह से गले भी नहीं मिल सका

दुनियाभर में एक बार फिर कोरोना ने अपने पैर पसार लिए है. आमजन का जीवन पटरी पर आया था कि कोरोना के नए वेरिएंट ने फिर से सब कुछ तहस नहस कर कर के रख दिया. इस वायरस ने एक बार फिर लोगों को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है. आमजन से लेकर टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स तक इस वायरस की शिकार हो रहे है. ऐसे में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है.

सिंगर-म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) के पिता मोती ददलानी (Moti Dadlani) का 79 साल की उम्र में निधन हो गया है. इस बात की जानकारी विशाल ने शनिवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है.

vishal dadlani father moti dadlani death

गौरतलब है कि विशाल के पिता कोरोना से संक्रमित थे और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. इसी बीच उनकी हालत काफी खराब हो गई. फैन्स के साथ सेलेब्स ने भी विशाल के पिता के निधन पर सोक व्यक्त किया है. आपको बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड से लेकर साउथ और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्स कोरोना वायरस का शिकार हो रहे है.

vishal dadlani father moti dadlani death

सोशल मीडिया के जरिए दी दुःखद खबर
संगीतकार विशाल ददलानी ने पिता के निधन की जानकारी अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी है. उन्होंने अपने पिता की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, कल रात, मेरे सबसे अच्छे दोस्त, धरती पर सबसे अच्छे और दयालु आदमी को मैंने खो दिया है. मैं जीवन भर अपना शिक्षक बनने के लिए एक बेहतर पिता या एक शानदार इंसान के लिए ज्यादा कुछ नहीं कह सकता था. मेरे अंदर जो कुछ भी अच्छा है वह उनका एक हल्का प्रतिबिंब है. ज्ञात होकि इस दौरान विशाल खुद भी संक्रमित है.

उन्होंने अपनी इस पोस्ट में अपना दुःख व्यक्त करते हुए आगे लिखा, ‘मैं न तो अपने बीमार पिता के साथ और न ही शोक में डूबी मां के साथ इस समय रह सकता हूँ. वह पिछले कुछ दिनों से ICU में एडमिट थे. मगर इस दौरान मैं उनसे मिलने नहीं जा सका. वहीं मैं अपनी माँ का उनके सबसे कठिन समय में साथ नहीं दें पा रहा हूँ. ये वास्तव में ठीक नहीं है. मैं नहीं जानता कि उनके बिना दुनिया में कैसे रहना है. मैं पूरी तरह से टूट चूका हूँ.

vishal dadlani father moti dadlani death

कोरोना ने इन्हे भी नहीं छोड़ा
बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर प्रियदर्शन (Priyadarshan) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वह इस समय चेन्नई के अपोलो अस्पताल में एडमिड है. डॉक्टरों की टीम उनकी देखरेख में लगी हुई है. 64 साल के फिल्ममेकर की हालत फिलहाल स्थिर और नाजुक बताई जा रही है. ऐसे में फैंस उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे है.

corona

गौरतलब है कि इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स एक के बाद एक कोरोना को चपेट में आते जा रहे है. हालांकि इनमे से कई ठीक भी होते जा रहे है. आपको बता दें कि विशाल ददलानी, सोनू निगम, संगीत निर्देशक एस थमन, स्वरा भास्कर सहित कई सेलेब्स फिलहाल कोविड 19 से संक्रमित हैं. इसके पहले करीना कपूर खान, मनोरा फतेही, अंशुला कपूर, रिया कपूर ,अर्जुन कपूर, महीप कपूर, शनाया कपूर सहित कई सेलेब्स कोरोना से जंग लड़ चुके हैं.

Back to top button