बॉलीवुड

कैटरीना की बहन इसाबेल ने मनाया 31वां बर्थडे, जिजू विक्की साली पर ऐसे प्यार लूटते दिखे – Pics

कैटरीना की बहन इसाबेल ने मनाया 31वां बर्थडे, जिजू विक्की साली पर ऐसे प्यार लूटते दिखे - देखें सेलिब्रेशन की चुनिंदा तस्वीरें

कैटरीना कैफ (Katrina kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की जोड़ी अभी तक सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। गौरतलब है कि कपल ने 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी रचाई थी। शादी के बाद कैट और विक्की अपने-अपने काम में व्यस्त हो गए। इस समय विक्की कौशल अपनी आगामी फिल्म के सिलसिले में इंदौर में हैं। वहीं कैटरीना भी सलमान खान के साथ जल्द ही ‘टाइगर 3’ बची कूची शूटिंग पूरी करेंगी।

isabelle kaif with katrina

कहते हैं कि शादी सिर्फ दो शख्स का बंधन नहीं होता है। इसमें पूरा परिवार शामिल रहता है। आप अपने पति या पत्नी के साथ-साथ उनके परिवार से भी रिश्ता जोड़ते हैं। विक्की और कैटरीना भी शादी के बाद एक दूसरे के परिवार से बहुत घुलमिल गए हैं। जैसे जब विक्की शूटिंग के लिए आउट ऑफ टाउन जाते हैं तो कैटरीना सास-ससुर को कंपनी देने पहुंची जाती है। वहीं विक्की भी कैटरीना के परिवार से बराबर टच में रहते हैं।

विक्की कौशल की साली ने मनाया 31वां जन्मदिन

isabelle kaif with katrina

बीते गुरुवार (6 जनवरी) विक्की कौशल की साली और कैटरीना कैफ की छोटी बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) का 31वां जन्मदिन था। हालांकि विक्की, कैटरीना और इसाबेल तीनों ही अपने-अपने वर्क कमीटमेंट के चलते अलग-अलग शहरों में थे। ऐसे में विक्की और कैटरीना ने इसाबेल का जन्मदिन मनाने का एक अनोखा तरीका खोज लिया।

वीडियो कॉल पर जिजू विक्की ने दी बधाई

isabelle kaif with vicky kaushal

इसाबेल कैफ का जन्मदिन मनाने के लिए विक्की और कैट ने उन्हें वीडियो कॉल किया। इस दौरान उनके साथ विक्की कौशल के भाई और कैटरीना के देवर सनी कैशल भी नजर आए। इस वर्चुअल बर्थडे सेलिब्रेशन का एक स्क्रीनशॉट कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा किया है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा “हैप्पी हैप्पी हैप्पीएस्ट इसाबेल कैफ। यह साल तुम्हारें जीवन में खुशियां लाएगा।”

साली को दी पार्टी करने की सलाह

isabelle kaif with vicky kaushal 2

इसाबेल के जन्मदिन पर विक्की कौशल ने भी एक इंस्टा स्टोरी साझा की। उन्होंने अपनी लाड़ली साली के लिए लिखा “इसी को जन्मदिन की शुभकामनाएं! आज पार्टी करने का सबसे शानदार समय है।” विक्की की इस पोस्ट से पता चलता है कि वे अपनी साली इसाबेल को प्यारी से ‘इसी’ बोलते हैं। जिजू का यह बधाई संदेश देख इसाबेल का जवाब भी आया। उन्होंने रिप्लाइ करते हुए लिखा ‘धन्यवाद।’

बहन की शादी में किया खूब एन्जॉय

isabelle kaif with vicky kaushal

इसाबेल ने अपनी बहन कैटरीना की शादी में बहुत एन्जॉय किया था। वे इस दौरान भारतीय संस्कृति के रंग में रंगी दिखाई दी थी। बताते चलें कि कैटरीना की कुल 6 बहने हैं। इसाबेल उनमें सबसे छोटी है। इनका एक भाई भी है। कैटरीना की शादी में सभी पहने पारंपरिक भारतीय पोषाकों में नजर आई थी। इसाबेल ने बहन की शादी की कुछ झलकियां भी अपने इंस्टा अकाउंट पर साझा की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif)


कैटरीना की शादी में सभी बहनें उन्हें फूलों की चादर ओढ़ा मंडप तक लेजाती हुई दिखी थी। इस मोमेंट को साझा करते हुए कैटरीना ने कहा था कि हम बहनें एक दूसरे की शक्ति हैं।

खबरों की माने तो इसाबेल भी बहन कैटरीना की तरह बॉलीवुड में बड़ी हीरोइन बनने का सपना देखती हैं। हालांकि ये समय ही बताएगा कि दर्शक उन्हें कैटरीना जितना प्यार देते हैं या नहीं।

Back to top button