बॉलीवुडसमाचार

स्वरा भास्कर डबल वैक्सीन के बाद भी कोरोना पॉजिटिव: सिरदर्द, बुखार, स्वाद गया, आइसोलेशन में गईं

स्वरा भास्कर बोलीं- डबल वेक्सिनेशन के बाद भी हुई कोरोना संक्रमित: बुखार, सिरदर्द और स्वाद जा चुका है, आइसोलेशन में हूँ

देश में कोरोना की बढ़ती रफ्तार तो यही बता रही है कि तीसरी लहर का आगाज हो चुका है। दिल्ली, मुंबई जैसे महानगरों की हालत काफी डराने वाली है। कोरोना का वायरस आम हों या खास किसी को नहीं छोड़ रहा है। फिल्म और टीवी दुनिया के सितारे भी इसकी चपेट में तेजी से आ रहे हैं। कोरोना संक्रमित फिल्मी सितारों में नया नाम एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का जुड़ गया है। स्वरा भास्कर अपने पूरे परिवार के साथ कोरोना पॉजिटिव हो गईं हैं। स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर अपनी हालत के बारे में क्या जानकारी दी आपको आगे बताते हैं।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने बताया है की 5 जनवरी को कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 5 जनवरी से ही उनकी पूरी फैमिली आइसोलेशन में है। स्वरा भास्कर ने जानकारी दी है कि उन्होंने अपने करीबियों को इस बात की जानकारी दे दी है, साथ ही उन लोगों से अपना कोविड टेस्ट करवाने के लिए कहा है, जो उनके संपर्क में आए हैं। स्वरा भास्कर ने जानकारी दी है कि वह डबल वैक्सिनेशन करवा चुकी हैं।

स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में कहा , ‘हैलो कोविड, अभी मेरे आरटी-पीसीआर टेस्ट का रिजल्ट आया है और मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं आइसोलेट हो गई हूं और क्वारंटीन में हूं. बुखार, सिर में दर्द और स्वाद खोने जैसे लक्षण हैं। डबल वैक्सिनेटेड हूं, उम्मीद करती हूं कि यह समय भी गुजर जाएगा। परिवार की बहुत आभारी हूं और घर पर हूं। सभी लोग सुरक्षित रहें।’

कई फिल्म और टीवी सितारे हो चुके हैं पीड़ित


आपको बता दें कि कोरोना पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड सितारों और टीवी सेलेब्स को भी अपने चपेट में तेजी से ले रहा है। पिछले दिनों सोनू निगम, अर्जुन कपूर, अमृता अरोड़ा, करीना कपूर, नोरा फतेही, समेत कई सितारे पॉजिटिव हुए थे। तो वहीं टीवी इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है, सुमोना चक्रवर्ती, नकुल मेहता सहित कई सितारों को कोरोना ने संक्रमित किया है। स्वरा भास्कर और उनका परिवार इस वक्त आइसोलेशन में है, और सभी नियमों का पालन कर रहा है।

Back to top button