बॉलीवुड

38 करोड़ का घर, RRR के लिए 45 करोड़, खुद की एयरलाइन कपंनी, इतना ऐशों आराम का है राम चरण का जीवन

साउथ का वो एक्टर जिसके लिए सलमान खुद भेजते हैं खाना, 1300 करोड़ का मालिक, सुपरस्टार का है बेटा

आज के दौर के सबसे चर्चित और लोकप्रिय दक्षिण भारतीय फ़िल्मी सितारों में राम चरण भी स्थान रखते है. 27 मार्च 1985 को तमिलनाडु के चेन्नई में जन्में राम चरण की गिनती सुपरस्टार में होती है. 36 वर्षीय राम चरण ने तेलुगु सिनेमा में बड़ा नाम कमाया है.

ram charan

बता दें कि राम चरण दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे है. वहीं सुपरस्टार पवन कल्याण उनके चाचा है. जबकि सुपरस्टार अल्लू अर्जुन राम चरण के कजिन भाई है.

ram charan aur allu arjun

राम चाहे दक्षिण भारतीय सिनेमा में काम करते हों हालांकि उनकी लोकप्रियता देश-दुनिया में है. वे फैन फॉलोइंग में बॉलीवुड के कई मशहूर कलाकारों पर भारी पड़ते है. सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे होने के बावजूद राम चरण ने फ़िल्मी दुनिया में अपनी ख़ास और अलग पहचान बनाई है.

ram charan

राम चरण एक राजाओं जैसा जीवन जीते है. उनके पास जरुरत की हर एक चीज मौजूद है. वे करोड़ों की संपत्ति के मालिक है और करोड़ों के आलीशान घर में रहते है. वहीं उनके पास महंगी-महंगी गाड़ियां और वे खुद एक एयरलाइन कम्पनी के मालिक है. आइए आज आपको उनकी लैविश लाइफ स्टाइल से रूबरू करवाते है.

ram charan

ram charan

राम चरण 38 करोड़ रूपये के बेहद ख़ूबसूरत और आलीशान घर में रहते है. उनका घर हैदराबाद के सबसे पॉश इलाके जुबली हिल्स में बना हुआ है.

राम चरण का घर भीतर और बाहर दोनों ही जगह से बेहद ख़ूबसूरत एवं आकर्षक है. बता दें कि राम ने अपना यह घर साल 2019 में खरीदा था.

राम चरण का यह आलीशान बंगला करीब 25 हजार स्कवेयर फीट में फैला हुआ है. अपने इस घर में राम अपने पूरे परिवार के साथ रहते है.

ram charan

हैदराबाद के अलावा राम ने एक घर मुंबई में भी खरीद रखा है. बता दें कि राम का मुंबई स्थित घर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के पास है. राम चरण ने अपने इस घर को साल 2012 में खरीदा था.

ram charan

ram charan

राम, सलमान के काफी करीब है. वे अपने एक साक्षात्कार में बता चुके है कि जब वे मुंबई में होते है तो उनके लिए लंच, डिनर सलमान के घर से ही आता है.

राम एक सफ़ल अभिनेता होने के साथ ही काफी सफ़ल बिजनेसमैन भी है. वे ‘कोन्निडेला’ नाम का खुद का एक प्रोडक्शन हॉउस चलाते है. इसके अलावा राम चरण एयरलाइन ट्रू जेट के मालिक हैं.

ram charan

इतना ही नहीं राम चरण हैदराबाद पोलो राइडिंग क्लब नाम से पोलो टीम के मालिक भी हैं. उनकी संपत्ति की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, राम करीब 1300 करोड़ रूपये की संपत्ति के मालिक हैं. राम MAA TV के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स के रूप में भी काम करते हैं.

ram charan

अब बात करते हैं राम चरण के लग्जरी कार कलेक्शन पर. उनके पास एस्टन मार्टिन नाम की गाड़ी है जिसकी कीमत करीब 5.8 करोड़ रुपये बताई जाती है.

ram charan

वहीं उनके कार कलेक्शन में बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज, मर्सिडीज बेंज एस क्लास और रेंज रोवर वोग जैसी बेशकीमती लग्ज़री गाड़ियां भी है.

ram charan

राम चरण काफी फिट भी हैं और वे फिटनेस के प्रति बेहद जागरूक हैं. वे अक्सर जिम में वर्कआउट करते हुए नज़र आते हैं.

ram charan

साल 2007 से राम फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय हैं. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर का आगाज तेलुगु सिनेमा से किया था. वे अपने 14 साल के करियर में कई शानदार फिल्मों में नज़र आ चुके हैं.

ram charan

राम चरण एक फिल्म के लिए करीब 20 करोड़ रूपये फीस लेते हैं हालांकि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘आरआरआर’ के लिए 45 करोड़ रूपये की तगड़ी फीस ली हैं. एसएस राजामौली की इस फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट और जूनियर एनटीआर भी नज़र आएंगे. यह फिल्म 7 जनवरी को रिलीज होनी थी लेकिन फिलहाल इसकी रिलीज कोरोना के कारण टल गई है.

ram charan

राम के निजी जीवन की बात करें तो उन्होंने साल 2012 में उपासना कामिनेनी से शादी की थी.

ram charan

ram charan

ram charan

Back to top button