बॉलीवुड

बॉलीवुड में किया ‘पाप’, देवर संग हुई इंटीमेट, अब 37 की उम्र में ये काम कर रही उदित गोस्वामी

बॉलीवुड में वैसे तो कई लोग अपना करियर बनाने के लिए स्ट्रगल करते हैं, लेकिन इसमें सफल बस कुछ ही हो पाते हैं। यदि किसी को मौका मिल भी जाए तो एक हिट फिल्म देने में सालों लग जाते हैं। लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री उदिता गोस्वामी (Udita Gowami) इसका अपवाद थी। वे अपनी शुरुआती कुछ फिल्मों से ही हिट हो गई थी। उनकी स्टार्टिंग की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा प्रदर्शन किया। वे रातोंरात स्टार बन गई। लेकिन फिर वह अचानक फिल्मी दुनिया से गायब हो गई। तो आखिर इस समय वह कहां है और क्या कर रही हैं? चलिए जानते हैं।

हॉट सीन के लिए जानी जाती थी उदिता

udita-goswami

उदिता गोस्वामी बॉलीवुड में हॉट एंड बोल्ड सीन देने के लिए जानी जाती थी। वे अपने जमाने की सबसे सेक्सी हीरोइन हुआ करती थी। उन्होंने फिल्मों में कई इंटीमेट सीन्स भी दिए। इसकी शुरुआत ‘पाप’ फिल्म से हुई। इसमें वे जॉन अब्राहम संग इंटीमेट होती नजर आई। वहीं जहर फिल्म में उन्होंने किसिंग बादशाह इमरान हाशमी संग कई बोल्ड सीन दिए।

देवर संग दिए कई हॉट सीन

udita-goswami

उदिता गोस्वामी अपने देवर इमरान हाशमी संग कई हॉट सीन दे चुकी हैं। उन्होंने इमरान के साथ जहर और अक्सर जैसी फिल्मों में कई बोल्ड सीन दिए। दोनों ने जमकर किस भी किया। जहर फिल्म के दौरान उन्हें डायरेक्टर मोहित सूरी से प्यार हो गया। ऐसे में दोनों ने 2013 में शादी रचा ली। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इमरान हाशमी और मोहित सूरी आपस में कजीन ब्रदर हैं।

शादी के बाद नहीं दिखी फिल्मों में

udita-goswami

मोहित सूरी से शादी के बाद से उदिता फिल्मों में नहीं दिखी। उन्हें आखिरी बार 2012 में आई फिल्म ‘डायरी ऑफ ए बटरफ्लाई’ में देखा गया था। ये जानकार हैरानी होती है कि एक जमाने में टॉप की अभिनेत्रियों में शामिल होने के बावजूद उदिता का फिल्मी करियर बहुत छोटा रहा। उन्होंने कुछ गिनी चुनी फिल्में ही की।

अब ऐसी दिखने लगी उदिता

udita-goswami

वर्तमान में उदिता 37 साल की हो गई हैं। लेकिन इसके बावजूद उनका लुक और फिटनेस कमाल का है। वे काफी स्टालिश भी हैं। उदिता दो बच्चों की मां हैं। उनकी बेटी का नाम देवी और बेटे का नाम कर्मा है। वे सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। उन्होंने खुद को बहुत अच्छे से मेन्टेन कर के रखा है।

डिस्क जॉकी हैं उदिता

udita-goswami

उदिता ने फिल्मों से भले दूरी बना ली हो, लेकिन वह बतौर डिस्क जॉकी बहुत नाम कमा रही हैं। उन्होंने एक प्रोफेशनल डीजे से बकायदा ट्रेनिंग ली है। वह एक डीजे के रूप में कई शोज भी करती हैं। वे अपने इस करियर पर बहुत फोकस कर रही हैं।

वैसे आपको उदिता गोस्वामी का यह लेटेस्ट रूप और काम कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं। क्या आप कभी इनके फैन हुआ करते थे?

Back to top button