समाचार

ओवैसी को सताई PM मोदी की चिंता, कहा- PM के साथ जो हुआ वो गलत, इसकी जांच होनी चाहिए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला काफी सुर्ख़ियों में है. पीएम मोदी बुधवार को पंजाब के फिरोजपुर में रैली के लिए जा रहे थे तब ही उनके काफ़िले को प्रदर्शनाकरी किसानों ने रोक लिया था. किसानों के विरोध और प्रदर्शन के चलते करीब 20 मिनट तक पीएम का काफिला बाधित रहा.

pm modi

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले पर ख़ूब सियासत भी हो रही है. इस मामले में पंजाब की कांग्रेस सरकार को ख़ूब आलोचनाएं और निंदा झेलनी पड़ रही है. इस मामले पर भारतीय जनता पार्टी लगातार कांग्रेस पर हमलावर है वहीं अब ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी का भी इस मामले पर बयान सामने आया है.

pm modi

हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने इस पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि पीएम की सुरक्षा में इस तरह की चूक नहीं होनी चाहिए. उन्होंने इसे एक बड़ी घटना माना है और इसकी उच्च स्तरयीय जांच की बात भी कही है.

pm modi and owaisi

ओवैसी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि, एसपीजी प्रधानमंत्री को वहां कैसे ले जाने के लिए तैयार हो गई. ओवैसी आगे कहते हैं कि, पीएम की सुरक्षा के लिए संसद 412 करोड़ रूपये पास करती है. पंजाब में पीएम के साथ जो घटना घटी है उसकी जांच होनी चाहिए.

pm modi and owaisi

ओवैसी ने आगे कहा कि, देश का पीएम कोई भी हो आज नरेंद्र मोदी है, कल नहीं रहेंगे लेकिन हम तो चाहते हैं कि पीएम कोई भी हो कोई भी रहे उनकी सुरक्षा का SPG को ख़ास ख्याल रखना चाहिए. इसके साथ ही ओवैसी ने साल 1984 में सिखों के साथ हुई घटना का भी जिक्र किया.

asaduddin owaisi

दरअसल, पंजाब में पीएम मोदी के साथ हुई घटना के बाद सोशल मीडिया पर सिखों के ख़िलाफ़ कई लोग बातें कर रहे हैं. ऐसा कहना ओवैसी का ही है. ओवैसी ने कहा है कि, पीएम के साथ जो हुआ उसके बाद सोशल मीडिया पर सिखों को 1984 के सिख दंगों की याद दिलाना ये बिलकुल गलत बात है.

साथ ही ओवैसी ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीम एवं सपा नेता अखिलेश यादव पर भी मिशन साधा. उन्होंने कहा कि, अखिलेश यादव के सपनों में श्री कृष्ण आ रहे हैं और पीएम मोदी और सीएम योगी के समनों में मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम आ रहे हैं तो फिर ये चुनाव प्रचार छोड़ दें और राज्यपाल के पास जाएं. इन्होंने लोक तंत्र का मजाक बना कर रख दिया है.

asaduddin owaisi

Back to top button