समाचार

जावेद हबीब ने थूक लगाकर काटे महिला के बाल, कहा इस थूक में जान है, लोग बोले गिरफ़्तार करो.. Video

सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब इन दिनों विवादों में फंस गए हैं। उनके ऊपर एक महिला के सिर पर थूक लगाकर बाल काटने का आरोप लगा है। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 30 सेकंड के इस वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि जावेद हबीब महिला के बाल काटते समय पानी की जगह थूक का इस्तेमाल करते हैं। अब सोशल मीडिया पर उनके इस बर्ताव की बहुत आलोचना हो रही है। कुछ यूजर्स तो उनकी गिरफ़्तारी की मांग तक कर रहे हैं।

जावेद हबीब ने थूक लगा काटे महिला के बाल

jawed habib

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का है। यहां सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब एक ट्रेनिंग सेमिनार देने आए हुए थे। इस दौरान वह हॉल के मंच पर एक महिला को कुर्सी पर बैठाकर लोगों को हेयर कटिंग की टिप्स दे रहे थे। इस दौरान महिला के बाल काटते हुए उन्होंने कहा “मेरे बाल गंदे हैं क्योंकि मैंने शैम्पू नहीं लगाया है। ध्यान से सुनो। और यदि पानी की कमी है ना..” ऐसा कहते ही वह महिला के सिर पर थूक देते हैं। इस पर दर्शक तालियां बजाकर हंसने लगते हैं। इसके बाद वह कहते हैं “अबे इस थूक में जान है।

गली के नुक्कड़ पर बाल कटवा लूँगी, जावेद हबीब से नहीं

jawed habib

शर्म की बात ये है कि उनकी ये हरकत देख वहां मौजूद लोग विरोध करने की बजाय हंसने लगते हैं। जावेद हबीब ने जिस महिला के सिर पर थूका था उनकी पहचान बागपत की पूजा गुप्ता के रूप में हुई है। इस घटना के बाद पूजा ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो भी साझा किया है। इस वीडियो में वह जावेद हबीब के द्वारा उनके बालों के साथ जो भी किया गया उस पर निराशा जाहीर करती दिखाई दे रही हैं।

पूजा गुप्ता वीडियो में कहती हैं “हैलो दोस्तों! मेरा नाम पूजा गुप्ता है। वंशिका ब्यूटी पार्लर के नाम से मेरा पार्लर है। कल मैंने जावेद हबीब सिर का एक सेमिनार अटेंड किया। उन्होंने मुझे स्टेज पर हेयरकट के लिए इनवाइट किया। इस दौरान उन्होंने बुरा बर्ताव किया। उन्होंने ये दिखाया कि आपके पास पानी न हो तो अपने थूक से भी हेयरकट करवा सकते हो। तो मैंने वह हेयरकट नहीं करवाया। मैं अपने गली के नुक्कड़ के नाई से बाल कटवा लूँगी, लेकिन कभी जावेद हबीब से नहीं कटवाऊँगी।

देखें Video

पीड़ित महिला का रिएक्शन

लोगों ने की जावेद हबीब की निंदा

बताते चलें कि हबीब जावेद, हबीब हेयर एंड ब्यूटी लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक हैं। उनकी इस हरकत से लोग बहुत नाराज हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी निंदा की जा रही है। एक यूजर ने तो ये भी कहा कि कोरोना काल में इस तरह की हरकत अपराध की श्रेणी में आती है। हबीब जावेद के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

हबीब जावेद ने मांगी माफी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jawed Habib (@jh_hairexpert)

घटना के तूल पकड़ने के बाद हबीब जावेद ने एक वीडियो शेयर कर माफी भी मांगी। वैसे हबीब जावेद की इस हरकत पर आपका क्या कहना है?

Back to top button