बॉलीवुड

उदय चोपड़ा के साथ 5 साल तक रिलेशन में थीं नरगिस फाखरी, अब एक्ट्रेस को हो रहा है पछतावा

आखिर इतने सालों बाद नरगिस फाकरी ने उस एक्टर के साथ डेट की बात मान ही ली जिसके लिए वो पहले बार-बार इनकार करती रही हैं। हालांकि ये बात उन्होंने तब कबूल की है जब उनका उस एक्टर के साथ ब्रेक हो चुका है। उन्होंने माना है कि उस एक्टर के साथ एक-दो साल नहीं पूरे पांच साल रिलेशनशिप में थीं। आप में से बहुत लोगों ने उस एक्टर के नाम का अंदाजा लगा लिया होगा, अगर नहीं लगा सके हैं तो हम बताते हैं।

nargis fakhri

उस एक्टर का नाम है उदय चोपड़ा। नरगिस फाखरी जब तक उदय चोपड़ा के साथ रिलेशन में रहीं उसे कभी जाहिर होने नहीं दिया है। लेकिन अब नरगिस फाखरी को इस बात का काफी अफसोस हो रहा है।

उदय बेहद अच्छे इंसान हैं- नरगिस

nargis fakhri and uday chopra

नरगिस ने एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि, ‘मैंने कभी मीडिया से अपने और उदय चोपड़ा के रिश्ते के बारे में इसलिए बात नहीं कि क्योंकि मुझे उसे छिपाने के लिए कहा गया था। लेकिन अब मुझे उस बात का अफसोस होता है। क्योंकि मुझे खुलकर ये कहना चाहिए था कि मैं एक अच्छे इंसान के साथ हूं।

nargis fakhri

सोशल मीडिया पर लोग बहुत फेक हैं, वो नहीं जानते कि सच क्या है। अक्सर हम ऐसे लोगों को अपना आइडल मान लेते हैं जो बंद दरवाजों के पीछे बहुत बुरे होते हैं’। नरगिस ने कहा, मैंने और उदय ने एक-दूसरे को पांच साल तक डेट किया है और वो सबसे अच्छे इंसान में से एक थे जिनसे मैं इंडिया में मिली।

2014 में रिलेशनशिप से किया था इनकार

nargis fakhri and uday chopra

2014 में नरगिस फाखरी और उदय चोपड़ा के बीच डेट की खबरें मीडिया में आई थीं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया जाता था, लेकिन उस वक्त नरगिस और उदय दोनों ने इस रिश्ते से इनकार किया था।

नरगिस फाखरी ने उस वक्त मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मैं एक बार फिर से ये बात दोहरा रही हूं कि मैं और उदय एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। हालांकि वो हमेशा मेरी जिंदगी का हिस्सा रहेंगे। मेरे इंडिया में कुछ ही दोस्त हैं और मैं भाग्यशाली हूं कि वो उनमें से एक हैं।

ब्रेक के बाद टूट गया था दिल

nargis fakhri

उदय से ब्रेकअप के बाद नरगिस फाखरी अमेरिका लौट गईं थीं। जिसके बाद कई बार ये खबर आई कि उनका दिल टूटा है इसलिए उन्होंने भारत छोड़ा है। हालांकि उनके स्पोकपर्सन ने बताया था कि उनके अमेरिका जाने का कारण उनकी सेहत थी।

नरगिस ने 2011 में बॉलीवुड में ली थी एंट्री

nargis fakhri

नरगिस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2011 में एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म रॉकस्टार से की थी। इस फिल्म के बाद नरगिस फाखरी फिल्म मद्रास कैफे, मैं तेरा हीरो, अजहर, हाउसफुल 3 और अमावस में नजर आई थीं। नरगिस फाखरी आखिरी बार संजय दत्त की फिल्म टोरबाज में दिखाई दी थीं। नरगिस अपनी अगली फिल्म में अनुपम खेर और नीना गुप्ता के साथ नजर आने वाली हैं। नरगिस फाखरी की बॉलीवुड में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

Back to top button