बॉलीवुड

सुहाना खान बनेगी चंकी पांडे के परिवार की बहू? इस शख्स के साथ अफेयर में हैं शाहरुख़ की लाड़ली

किंग खान के नाम से बॉलीवुड में मशहूर शाहरुख खान एक बहुत ही मंझे हुए कलाकार है। बॉलीवुड में उनके नाम की एक वक्त तूती बोलती रही, लेकिन जबसे उनका बेटा आर्यन ड्रग्स केस में फंसा। परिवार की छवि को काफ़ी नुकसान पहुँचा है। जी हां अक़्सर शाहरुख खान और उनका परिवार चर्चा में बना रहता है, लेकिन यह चर्चा जरूरी नहीं कि हर बार अच्छी ही हो। जैसे आर्यन खान का ड्रग्स केस में फंसना।

ananya pandey and suhana khan

वहीं यह तो आप सभी को पता होगा कि शाहरुख का परिवार और चंकी पांडे की फ़ैमिली काफ़ी करीब है और यह आपने आर्यन के मामले में भी देखा। वहीं मालूम हो कि अब एक नई ख़बर निकलकर आ रही है और वह शाहरुख की बेटी सुहाना से जुड़ी हुई है। आइए ऐसे में समझते हैं पूरी कहानी…

बता दें कि शाहरुख खान की लाड़ली सुहाना इन दिनों रिलेशनशिप में हैं। ऐसे में स्वाभाविक है कि आप यह जानना चाह रहे होंगे कि वह लड़का कौन है। तो बता दें कि बॉलीवुड गलियारों में यह चर्चा है कि सुहाना बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे के घर की बहू बनने जा रही हैं और शाहरुख और चंकी पांडे जल्द ही समधी बनने वाले हैं। जी हां अब आप सोच रहें होंगे कि आख़िर वह लड़का कौन है तो उससे पहले बता दें कि सुहाना, आर्यन और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे आपस में काफ़ी क्लोज फ्रेंड हैं।

यह तो हम सभी जानते हैं, लेकिन सुहाना खान इन दिनों जिस लड़के को डेट कर रही हैं उनका नाम अहान पांडे है और अहान एक्ट्रेस अनन्या पांडे के भाई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुहाना, अहान पांडे के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं और दोनों को ज्यादातर समय एकसाथ स्पॉट भी किया जाता है। इतना ही नहीं इन दोनों की तस्वीरें भी अक्सर वायरल होती रहती है। ऐसे में अब इनके रिश्ते की चर्चा आम हो रही है।

Shahrukh Khan And Chanki Pande

बता दें कि सुहाना खान जिस लड़के को पसंद करती है वह कोई और नहीं बल्कि चंकी पांडे के छोटे भाई का बेटा अहान पांडे है और यही वज़ह है कि मीडिया में ऐसी खबरें आ रही है कि शाहरुख़ खान और चंकी पांडे समधी बनने वाले हैं। वहीं खबरें तो यह भी है कि ये दोनों यानी सुहाना और अहान पांडे एक साथ एक ही फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रहे हैं।

Shahrukh Khan And Chanki Pande

Shahrukh Khan And Chanki Pande

Back to top button