बॉलीवुड

अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर गुदगुदाने आ रहें कपिल शर्मा, लेकिन पीएम मोदी को ट्वीट कर बुरे फंसे

टीवी की दुनिया में अपनी कला से राज करने के बाद अब कपिल शर्मा (Kapil Sharma) नेटफ्लिक्स पर आ रहे हैं। जी हां बता दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कपिल पहला स्टैंड अप शो करने वाले हैं और इस शो को नाम दिया गया है, ‘आई एम नॉट डन येट (I Am Not Done Yet)’। बता दें कि इसकी घोषणा कपिल शर्मा ने बीते दिन यानी बुधवार को की और यह शो 28 जनवरी से शुरू होने जा रहा है।

Kapil Sharma OTT Debut

वहीं जानकारी के लिए बता दें कि इस शो को लेकर कपिल काफी उत्साहित दिखाई दें रहें हैं और इसी क्रम में उन्हें हाल ही में एक वीडियो क्लिप भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है और इस वीडियो में अभिनेता अपने अलग अंदाज में अपनी एक स्टोरी बताते हुए नजर आ रहे हैं और इस क्लिप को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा कि, “नेटफ्लिक्स को मत बताना कि मैंने छोटी सी फुटेज लीक कर दी है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)


इतना ही नहीं बता दें कि वीडियो में कपिल शर्मा सालों पहले किए अपने उस ट्वीट के बारे में बता रहे हैं, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी से बीएमसी की शिकायत की थी। गौरतलब हो कि कपिल कहते हैं कि, “मैं मालदीव के लिए रवाना हुआ और 8-9 दिन वहां रहा। मैंने अपने होटल स्टाफ से कहा कि मुझे एक ऐसा रूम दो, जहां इंटरनेट ना चलता हो। इस पर स्टाफ ने पूछा कि आप यहां शादी के बाद आए हो? तो मैंने जवाब दिया कि नहीं, मैं यहां ट्वीट करके आया हूं।”

Kapil Sharma OTT Debut

बता दें कि वहीं, कपिल के इस वीडियो पर उनके फैंस भी अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं और यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। मालूम हो कि इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने भी कपिल के इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और उन्होंने लिखा कि, “हाहा! बहुत ही बढ़िया पाजी। मैं इसे देखने का इंतजार कर रहा हूं।” वहीं, कॉमेडी शो में कपिल के साथ नजर आई सुनोमा चक्रवर्ती ने इस वीडियो पर दिल वाला इमोजी पोस्ट किया।। इसके अलावा गायक राहुल वैद्य ने लिखा, “हाहा स्टार।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

Back to top button