बॉलीवुड

सोमी अली ने 16 साल की कच्‍ची उम्र में सलमान से की थी शादी की बात, एक्टर ने दिया था यह जवाब…

सलमान खान अपने फ़िल्मी करियर के अलावा निजी जिंदगी को लेकर अक़्सर सुर्खियों में रहें हैं। जी हां उनकी कई सारी गर्लफ्रैंड रही हैं। जिसमें से एक पाकिस्तानी-अमेरिकी एक्ट्रेस सोमी अली (Somy Ali) भी हैं। बता दें कि सोमी अली का बॉलीवुड करियर भले ही छोटा रहा हो, लेकिन उन्होंने कई फ़िल्मों में काम किया। जिसमें ‘यार गद्दार’, ‘आंदोलन’ और ‘अंत’ जैसी फिल्में शामिल है।

Salman Khan And Somy Ali

मालूम हो कि सोमी अली भी फ़िल्मों से ज्यादा एक समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही और उस दौरान सलमान खान (Salman Khan) और सोमी अली (Somy Ali) की रिलेशनशिप भी खूब मशहूर हुई। वहीं अब सोमी ने सालों बाद सलमान खान से शादी की बात को लेकर खुलासा किया है। आइए ऐसे में जानें पूरी कहानी…

Salman Khan And Somy Ali

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) और सोमी अली (Somy Ali)  90 के दशक की शुरुआत में मिले थे औऱ दोनों के रिश्ते के बारे में उस दौरान आए दिन खबरें छपती थी। लेकिन उस दौरान तो दोनों के रिश्ते को लेकर विशेष खुलासा नहीं हुआ, लेकिन हाल ही में ‘द फ्री प्रेस जर्नल’ के साथ एक इंटरव्यू में, सोमी ने बताया कि उनका एक्टर पर बहुत बड़ा क्रश था।

उन्होंने सलमान से शादी करने का फैसला किया था। मालूम हो कि उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया कि, “हम हिंदी फिल्में देखते थे। मैंने ‘मैंने प्यार किया’ देखी, और मुझे सलमान पर क्रश हो गया था। उस रात मेरा एक सपना था और मैंने भारत जाने का फैसला किया। मैं जब 16 साल की थी, तो मेरे लिए यह सोचना एक मजाक ही था कि मैं मुंबई जाकर सलमान से शादी कर सकती हूं।

” इतना ही नहीं सोमी ने कहा कि वह एक सूटकेस खोज रहीं थी और अपनी मां से कहा कि वह सलमान से शादी करने के लिए मुंबई जा रही हैं।

Salman Khan And Somy Ali

Salman Khan And Somy Ali

वहीं सोमी अली ने आगे उस घटना का जिक्र करते हुए बताया कि जब उन्होंने सलमान को शादी के लिए प्रपोज किया तो वह बोलीं हम नेपाल जा रहे थे। मैं उनके बगल में बैठी थी और मैंने उनका फोटो निकाला, उन्हें दिखाया। इसके बाद मैंने उनसे कहा कि, “मैं तुमसे शादी करने के लिए आई हूं !” वहीं तब उन्होंने कहा कि, “मेरी एक प्रेमिका है।

” फिर मैंने कहा कि कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं टीन एजर थी। सोमी ने कहा कि 17 साल की उम्र के बाद वे रिश्ते में आ गए। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, “उन्होंने मुझे पहले कहा था मैं तुमसे प्यार करता हूं और यह बात बहुत विश्वास करने वाली थी।”

 

Salman Khan And Somy Ali

इसके अलावा आख़िर में जानकारी के लिए बता दें कि सोमी ने अपने ब्रेकअप पर भी इस साक्षात्कार के दौरान बात की। उन्होंने कहा कि, “किसी भी रिश्ते में, अगर आप खुश नहीं हैं, तो अलग होना बेहतर है। यही हाल था सलमान और मेरे रिश्ते का और मैंने वापस अमेरिका जाने का फैसला कर लिया।”

हालांकि उन्होंने इंटरव्यू के दौरान सलमान को उदार बताते हुए उनकी काफी तारीफ की। इसके साथ ही सोमी ने सलमान खान के माता-पिता की भी तारीफ की और कहा कि उन्होंने उनसे बहुत कुछ सीखा है।

Salman Khan And Somy Ali

Back to top button