बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर Mirzapur की ‘गोलू गुप्ता’ ने शर्ट उतारकर की मस्ती, तस्वीर से नहीं हटा पाएंगे नज़र

देश में जब से कोरोना ने अपना कहर बरपाया है. सभी सिनेमा हॉल के हाल भी खस्ता है. ऐसे में लोगों का रुझान OTT प्लेटफॉर्म्स की तरफ काफी बढ़ा है. वहीं OTT भी लोगों को काफी अच्छा एंटरटेनमेंट दें रहा है.

वेब सीरीज की बात की जाए और अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट सक्सेसफुल सीरीज ‘मिर्जापुर’ की बात न हो यह कैसे हो सकता है. ‘मिर्जापुर’ के अब तक दो सीजन आ चुके है और दोनों की काफी दमदार रहे. इस शो के हर कलाकार की एक्टिंग बेदह ही दमदार है.

shweta tripathi

वेब सीरीज में गोलू गुप्ता के किरदार को काफी पसंद किया गया था. इस सीरीज में गोलू का किरदार एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी द्वारा निभाया गया था. श्वेता रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं.

एक्टिंग के साथ श्वेता सोशल प्लेटफार्म पर भी काफी सक्रिय रहती है और अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती है. अब हाल ही में श्वेता ने अपना बोल्ड फोटोशूट करवाया है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह बला की हॉट नजर आ रही हैं.

shweta tripathi

अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी यह ग्लैमरस से भरी बोल्ड फोटों शेयर की है. इन तस्वीरो में आप देख सकते हैं कि पर्दे पर सिंपल सी नज़र आने वाली गोलू यानी श्वेता बेहद ही हॉट नज़र आ रही है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि श्वेता त्रिपाठी कुछ तस्वीरों में अपने शर्ट के बटन खोलकर कर पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

साथ ही कुछ अन्य तस्वीरों में उन्होंने सफेद रंग की स्कर्ट और सिर्फ ट्यूब टॉप ब्रालेट में पोज देती नज़र आ रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लाइट मल्टीकलर की शर्ट भी पहनी हुई है.

shweta tripathi

अब उनके कर्ल हेयर उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं. इन तस्वीरों में श्वेता काफी खुश और खिलखिलाकर हंसते हुए पोज देती दिख रही हैं. अब श्वेता त्रिपाठी का ये लुक उनके फैंस को काफी पसंद आया.

shweta tripathi

अब उनकी इस तस्वीर पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे है. लोग उन्हें हॉट और खूबसूरत जैसे कमेंट लगातार कर रहे है. उनके एक फैन ने फनी कमेंट करते हुए लिखा, ‘गोलू बेटा मस्ती नहीं…’. एक यूज़र ने लिखा, ‘क्यू इतनी प्यारी हो तुम.’ तो वहीं एक लिखता है, ‘तुम बहुत क्यूट हो.’

shweta tripathi

अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी का करियर

shweta tripathi

आपको बता दें कि श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) पहली बार फिल्म ‘मसान’ में दिखाई दीं थी. इस फिल्म में श्वेता ने जीनिया खान का किरदार निभाया था. जिसके बाद ये अभिनेत्री कई सारे मोबाइल के विज्ञापनों में नजर आईं. इसके साथ ही श्वेता ने कई शॉर्ट फिल्म्स भी की जिसमें ‘लव हेटर्स’, ‘ब्यूटीफुल वर्ल्ड’ आदि शामिल है.

shweta tripathi

हालांकि श्वेता त्रिपाठी को पहचान ‘मिर्जापुर’ के गोलू गुप्ता के किरदार से ही मिली. इस वेब सीरीज के बाद श्वेता ने एक के बाद एक कई वेबसीरीज की. जिसमें ‘मेड इन हेवन’, ‘टीवीएफ ट्रिपलिंग’, ‘लाखों में एक सीजन 2’ और ‘द गॉन गेम’ शामिल हैं.

shweta tripathi

बता दें कि श्वेता 36 साल की है और उन्होंने 2018 में शादी की थी. अभिनेत्री ने मशहूर रैपर और एक्टर चैतन्य शर्मा से शादी की है. अभिनय के अलावा श्वेता सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं.

Back to top button