बॉलीवुड

पहली पत्नी को तलाक़ देने के बाद 15 साल छोटी मॉडल को अर्जुन रामपाल कर रहें डेट

15 साल छोटी मॉडल को डेट कर रहें अर्जुन रामपाल, बिन शादी के माँ बन चुकी है मॉडल...

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता अर्जुन रामपाल आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। जी हां 26 नवंबर 1972 को मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में जन्में अर्जुन रामपाल ने फ़िल्म इंडस्ट्री में शोहरत और पैसा दोनों कमाया है और आजकल उनकी गिनती चुनिंदा कलाकारों में होती है। बता दें कि उन्होंने बॉलीवुड की कई सफल फिल्मों में काम किया है और इससे पहले वे एक लोकप्रिय मॉडल हुआ करते थे और मॉडल होने की वजह से उन्हें बॉलीवुड में भी काम मिल गया और उन्होंने यहां पर भी ख़ुद की मेहनत पर अपना सिक्का जमाया।

Arjun Rampal

वहीं जब हम अर्जुन रामपाल की बात करते हैं। तो वो अपनी प्रोफ़ेशनल जिंदगी के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। बता दें कि एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर इन दिनों एक विदेशी मॉडल को डेट कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने मिस इंडिया रह चुकी महर जेसिया के संग सात फेरे लिए थे और शादी के करीब दो दशक के बाद दोनों ने तलाक ले लिया था और शादी टूटने के बाद से ही अर्जुन काफी दिनों तक सुर्खियों में थे।

वहीं जानकारी के लिए बता दें कि 49 वर्षीय अर्जुन रामपाल एक मिलिट्री बैकग्राउंड परिवार से ताल्लुक रखते हैं। इसके अलावा मालूम हो कि उनके नाना ब्रिगेडियर गुरदयाल सिंह थे और इंडियन आर्मी के लिए पहली आर्टिलरी गन उन्होंने ही बनाई थी। वहीं अर्जुन जब छोटे थे तभी उनके माता-पिता तलाक लेकर अलग हो गए थे। ऐसे में अर्जुन की कस्टडी उनकी माँ को मिली और उन्होंने अकेले अपने दम पर अर्जुन की परवरिश की और एक्टर ने अपनी पढ़ाई हिंदू कॉलेज, दिल्ली विश्वविद्यलय से पूरी की है।

इसके अलावा बता दें कि अर्जुन रामपाल हमेशा से मॉडलिंग में अपना करियर बनाने की सोचते थे और अर्जुन रामपाल एक सक्सेसफुल मॉडल भी बनें, लेकिन धीरे से वह मॉडलिंग से फ़िल्मी दुनिया में आ गए और बता दें कि साल 1994 में उन्हें मॉडलिंग में ‘सोसाइटी फेस ऑफ द ईयर’ अवार्ड से भी नवाजा गया था।

फ़िल्मी करियर शुरू होने से पहले की थी शादी…

वहीं अर्जुन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत से पहले ही शादी कर ली थी और उन्होंने टॉप की सुपरमॉडल रही मेहर जेसिया संग साल 1998 में सात फेरे लिए थे। दोनों दो बेटियों महिका और मायरा के माता-पिता बने थे। हालांकि दोनों शादी के करीब 20 साल बाद अलग हो गए थे और मालूम हो कि साल 2019 में दोनों ने तलाक ले लिया था।

15 साल छोटी मॉडल को डेट कर रहें अर्जुन रामपाल…

arjun

Arjun Rampal

वहीं मालूम हो कि मेहर से अलग होने के बाद अर्जुन मॉडल गैब्रिएला को करीब दो साल से डेट कर रहे हैं और बिना शादी के वे एक बच्चे के पेरेंट्स भी बन चुके हैं। इसके अलावा आख़िर में बता दें कि अर्जुन अपनी गर्लफ्रेंड से उम्र में करीब 15 साल बड़े है। इसके अलावा 2018 में आई फ़िल्म ‘पलटन’ में अर्जुन रामपाल देखें गए थे और अर्जुन ने ‘मोक्ष’, ‘दीवानापन’, ‘दिल का रिश्ता’, ‘असंभव’, ‘एक अजनबी’, ‘रा.वन’, ‘हीरोइन’, ‘डी-डे’, ‘रॉय’, ‘डैडी’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

Arjun Rampal

Back to top button