बॉलीवुड

शाहरुख की इस चीज़ को आज भी पाने की तमन्ना रखते हैं सलमान खान, पिता ने कर दिया था ना

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान (Salman khan) 80 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं और उन्होंने कई सारी फ़िल्में ऐसी भी की है। जिसमें उन्होंने बतौर गेस्ट कलाकार हिस्सा लिया। वहीं इसी फ़िल्म इंडस्ट्री में एक खान और हैं, जिनका नाम किंग खान यानी शाहरुख खान है और दोनों के बीच आजकल कैसे सम्बंध? इससे आप सभी भलीभांति परिचित हैं, लेकिन क्या आप सभी जानते हैं कि शाहरुख खान के पास एक चीज़ ऐसी है। जो पहले सलमान के हिस्से में आने वाली थी?

Salman And Shahrukh Khan

नहीं जानते तो चलिए आज हम बताते हैं, लेकिन उससे पहले जान लीजिए कि उस चीज के बारे में एक बार इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा था कि, “शाहरुख खान की एक चीज पहले उनके हिस्से में आने वाली थी, लेकिन अब भी उन्हें उस चीज की तमन्ना मन में है। तो चलिए आज हम जानते हैं कि आख़िर क्या है वह चीज?…

बता दें कि सलमान खान का जन्म 27 दिसंबर 1965 को हुआ था और ये मशहूर बॉलीवुड के लेखक सलीम खान के बेटे हैं। वहीं इनके जन्म का नाम अब्दुल राशीद सलीम सलमान खान (Abdul rasheed saleem salman khan) है और सलमान खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1988 में ‘बीवी हो तो ऐसी’ फिल्म में सपोर्टिंग एक्टर के रुप में की थी।

Salman And Shahrukh Khan

बता दें कि सलमान खान और शाहरुख खान ने कभी फिल्म तो कभी स्टेज साथ में जरूर साझा की है, लेकिन दोनों के बीच में एक समय काफी मनमुटाव भी था और इस मतभेद का कारण चाहे जो भी हो लेकिन एक इंटरव्यू में सलमान ने अपनी दिली इच्छा जाहिर कर बता दिया था कि शाहरुख खान की एक चीज पहले उनके हिस्से आने वाली थी, लेकिन अब भी उन्हें उस चीज की तमन्ना दिल से है। मालूम हो कि सलमान खान ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में बताया था कि शाहरुख के पास ऐसी क्या चीज है जो वह खुद पाना चाहते थे।

Salman And Shahrukh Khan

गौरतलब हो कि इस इंटरव्यू में सलमान खान ने बताया था कि शाहरुख खान का बंगला ‘मन्नत’ की तमन्ना उनके मन में सदैव से रही थी और सलमान ने बताया था कि शाहरुख का बंगला कभी वह खरीदने जा रहे थे, लेकिन उनके पिता ने उन्हें मना कर दिया था।

बता दें कि उस इंटरव्यू में सलमान खान ने बताया था कि, “उनके पिता ने कहा कि इतना बड़ा घर लेकर क्या करोगे और इसके बाद उनकी इस घर को लेने की जिद्द खत्म हो गई थी।”

वहीं उस दौरान अपनी बात रखते हुए सलमान ने मजाकिया अंदाज में कहा था कि वह अब शाहरुख खान से पूछना चाहते हैं कि वह इतने बड़े घर का क्या करते हैं? वहीं जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख और सलमान ने एक नहीं बल्कि कई बार पर्दे पर स्क्रीन शेयर किया है, लेकिन करन-अर्जुन के बाद दोनों ने कभी एक साथ कोई लीड रोल नहीं प्ले किया है।

वहीं आख़िर में बता दें कि सलमान खान आजकल मन्नत से कुछ ही दूरी पर गैलेक्सी अपार्टमेंट के फ्लैट में रहते हैं और गैलेक्सी में सलमान अपने परिवार के साथ रहते हैं। इतना ही नहीं सलमान खान के कई फार्महाउस भी हैं, जहां वो अक्सर अपने दोस्तों संग एन्जॉय करने जाते रहते हैं।

Back to top button