समाचार

फौजी की बेटी को थप्पड़ मारना टीचर को पड़ा भारी: फायरिंग की आवाज से दहला स्कूल

टीचर, स्टूडेंट और पैरन्ट्स के बीच सद्भावपूर्ण रिश्ते से ही हमारी सोसाइटी शिक्षा के पथ पर आगे बढ़ती है। लेकिन अगर इस रिश्ते के बीच कहीं थोड़ा सा भी अविश्वास पैदा हो जाय तो यह कितना घातक हो सकता है, ये खबर इसी बात को दर्शाती है। राजस्थान में भरतपुर जिले के एक स्कूल में एक टीचर ने होमवर्क पूरा नहीं करने पर छात्रा को थप्पड़ मार दिया। छात्रा ने ये बात अपने फौजी पिता को बता दी। बेटी को थप्पड़ पड़ने से गुस्साया फौजी बंदूक लेकर स्कूल पहुंच गया।

पुलिस के मुताबिक यह घटना कनवाडा गांव की है। जहां सेना के जवान पप्पू गुर्जर की बेटी को होमवर्क पूरा नहीं करने पर टीचर ने थप्पड़ मार दिया। पुलिस के मुताबिक करीब 20 दिन पहले फौजी की बेटी ने फोन पर बात करते हुए ये बात बताई। बेटी को थप्पड़ मारने की बात सुनकर फौजी आगबबूला हो गया। छुट्टी पर घर आने के बाद जवान अपनी लाइसेंसी बंदूक लेकर स्कूल पहुंच गया और स्कूल संचालक से इस बात के लिए नाराजगी जताने लगा।

स्कूल संचालक से कहासुनी के दौरान ही फौजी अपने गुस्से पर काबू नहीं कर सका और बंदूक तान दी। इसी दौरान फौजी द्वारा की गई फायरिंग के बीच संचालक की पत्नी आ गई और उनके हाथ में गोली लग गई। फायरिंग करने के बाद आरोपी जवान मौके से फरार हो गया। कांमा थाने के एसओ ने बताया कि आरोपी जवान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जवान की तलाश की जा रही है और जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

स्कूल में हुई गोलीबारी से स्कूल के लोगों दहशत में है। होमवर्क के लिए फौजी के बेटी को थप्पड़ लगाने वाला टीचर भी सहमा हुआ है। उधर गोलीबारी के बाद फौजी के फरार हो जाने के बाद उसके घर में पुलिस के चक्कर लग रहे हैं। फौजी की बेटी की पढ़ाई तो प्रभावित हुई ही, उसका परिवार भी परेशान हो रहा है। जोश में होश खोने की इस घटना से सभी कठिनाई में पड़ गए।

Back to top button