बॉलीवुड

Katrina Kaif के बोल्ड लुक ने ढाया कहर, फैंस की हीरे जड़ित मंगलसूत्र पर टिकी नजर, देखें तस्वीरें

क्या कैटरीना कैफ कर रही हैं Vicky Kaushal को मिस? पति का स्वेटर पहन फ्लॉन्ट किया मंगलसूत्र, देखें तस्वीरें...

बॉलीवुड की बॉर्बी डॉल यानी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी को अभी ज्यादा समय नहीं बीता है। लेकिन दोनों कलाकार अपने काम को महत्व देते हुए अपनी फिल्मों की शूटिंग पर लौट गए हैं। वहीं इसी बीच अब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को काफी मिस कर रही हैं और विक्की कौशल इंदौर में शूट कर रहे हैं तो कैटरीना ने घर से नई तस्वीरें शेयर की हैं। बता दें कि इन तस्वीरों में कैटरीना मंगलसूत्र पहने हुए नजर आईं हैं और इन तस्वीरों को अब उनके फैंस हाथों- हाथ ले रहें हैं…

kaitreena

बता दें कि तस्वीरों में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हीरों से जड़ा मंगलसूत्र पहने हुए नजर आ रही हैं। वहीं कैटरीना कैफ ने हीरों से जड़ा मंगलसूत्र के साथ अपनी और अपने पति एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के नए समुद्र के सामने वाले (सी-फेस) घर की झलकियां अपने फैंस के साथ साझा की है और ये घर काफी रॉयल दिख आ रहा है।

kaitreena

इसके अलावा बता दें कि एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें शेयर कीं हैं, जहां उन्हें एक स्वेटर पहने हुए, कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। कैटरीना कैफ की शादी की ज्वैलरी की तरह ही उनके मंगलसूत्र को भी फेमस फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने ही डिजाइन किया है और मंगलसूत्र की डिजाइनिंग डिजाइनर के लेटेस्ट कलेक्शन बंगाल टाइगर से पिक की गई है।

kaitreena

वहीं मालूम हो कि कैटरीना की ये तस्वीरें देखकर लोगों ने उनके हीरों वाले इस मंगलसूत्र की तारीफ की। इतना ही नहीं उनकी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला ने तस्वीरों के नीचे कमेंट करते हुए लिखा कि , “आपका नया घर देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती।”

kaitreena

आखिर में बता दें कि विक्की और कैटरीना ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट, बरवाड़ा होटल में शादी रचाई थी और यह शादी तीन दिन तक चली थी। जिसमें सिर्फ 120 मेहमानों की उपस्थिति रही। वहीं कैटरीना और विक्की शादी के बाद मालदीव्स हनीमून के लिए गए थे और कैट-विक्की ने शादी की तस्वीरें तो फैंस के लिए शेयर कीं लेकिन फैंस को उनके हनीमून की तस्वीरों का अब भी बेसब्री से इंतजार है।

kaitreena

Back to top button