बॉलीवुड

Photos शेयर करने की जल्दबाजी में पैंट पहनना भूली कैटरीना कैफ, लोगों ने जम कर किया ट्रोल

शादी के बाद पहली बार कैटरीना ने दिखाया अपना मंगलसूत्र, Photos शेयर करने की जल्दबाजी में पैंट पहनना भूलीं

शादी के बाद से ही हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं। गौरतलब है कि कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर को हिंदी सिनेमा के उभरते हुए अभिनेता विक्की कौशल से शादी की थी। विक्की और कैटरीना की जोड़ी अब अक्सर अपने फैंस के बीच चर्चा में आ जाती है फिलहाल बात कैटरीना की हो रही है।

vicky kaushal and katrina kaif

शादी के बाद से कैटरीना कैफ लगता है सोशल मीडिया पर ज़्यादा सक्रिय हो गई है। वे शादी के बाद से कोई न कोई ख़ास तस्वीर लगातार पोस्ट कर रही हैं और अब एक बार उन्होंने फिर से कुछ ऐसा ही किया है। अब तक अपनी कई ख़ास तस्वीरें पोस्ट कर चुकी कैटरीना ने कुछ और तस्वीरें पोस्ट कर फैंस से ख़ूब वाहवाही लूट ली है।

Katrina Kaif

कैटरीना की एक हालिया तस्वीर बेहद ख़ास है जिससे कि उनके फैंस को भी गपशप करने का मौक़ा मिल गया है। कैटरीना की एक नई इंस्टाग्राम पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है और उनकी फोटो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल भी हो रही है। इस फोटो में अभिनेत्री की खूबसूरती भी साफ़ झलक कर सामने आ रही है।

बता दें कि कैटरीना ने हाल ही में अपने इंस्टग्राग्राम एकाउंट से कई तस्वीरों को साझा किया है। उनकी हालिया तस्वीरों की ख़ास बात यह है कि वे इनमें अपना मंगल सूत्र फ्लॉन्ट कर रही है। उनके मंगल सूत्र की काफी चर्चाएं हो रही है। एक्ट्रेस ने ये सभी तस्वीरें अपने नए घर से पोस्ट की है और इन पर उन्हें अपने लाखों-करोड़ों फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। इन तस्वीरों को साझा करने के साथ कैटरीना ने घर का इमोजी और हरे रंगे के दिल का इमोजी कैप्शन में दिया है।

जैसे ही कैटरीना कैफ ने अपनी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वैसे ही वे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई। उनके चाहने वालों ने इन तस्वीरों पर ख़ूब प्यार बरसाया है। समाचार लिखे जाने तक कैटरीना की इस हालिया पोस्ट को 38 लाख 53 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके थे। वहीं फैंस द्वारा कमेंट्स करने का सिलसिला भी नहीं रुक रहा है।

अभिनेत्री की इन तस्वीरों पर लाइक्स के साथ ही कमेंट्स की भी बाढ़ आ गई है। इस पर सेलेब्स ने भी कमेंट किए है। अभिनेत्री नेहा धूपिया ने कैटरीना की इन फोटो पर कमेंट में तीन हार्ट इमोजी साझा की है। वहीं लेखिका यास्मीन कराचीवाला ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”आपका नया घर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती”।

katrina kaif

कैटरीना के मंगल सूत्र की तस्वीरों को देखने के बाद एक यूजर ने हंसते हुए इमोजी के साथ कमेंट में लिखा कि, ”हनीमून के बाद कैटरीना कैफ”। वहीं आगे एक ने लिखा कि, ”कुछ भी दिखा दो मंगल सूत्र की बात ही अलग है”। एक महिला यूजर ने लिखा कि, ”हाँ देख लिया आपका मंगल सूत्र”। कैटरीना ने ऊपर स्वेटर पहन रखा है जबकि उन्होंने नीचे कुछ नहीं पहना। इस पर एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में कमेंट किया कि, ”जल्दी जल्दी में आप पेंट पहनना ही भूल गई। फोटो के लिए जल्दी नहीं करना चाहिए”।

katrina kaif

जानकारी मिली है कि कैटरीना कैफ का यह मंगल सूत्र सब्यसाची के बंगाल टाइगर कलेक्शन का है। बता दें कि काले और गोल्ड मोतियों से सजे मंगलसूत्र में दो छोटे डायमंड लगे हुए हैं। इसकी कीमत की बात की जाए तो वो 7.4 लाख रूपए की बताई जा रही है।

कैटरीना के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वे जल्द ही ‘टाइगर 3’ के अंतिम शेड्यूल को दिल्ली में शूट करेंगी। वहीं वे ‘मैरी क्रिसमस’ नाम की फिल्म की शूटिंग भी शुरू करेगी जो इस साल क्रिसमस पर आएगी। इसमें उनके साथ साऊथ सुपरस्टार विजय सेतुपति नज़र आने वाले हैं।

katrina kaif

Back to top button