बॉलीवुड

हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने जा रहें हैं अल्लू अर्जुन, कहा- ‘मुझे एक हिंदी फ़िल्म का ऑफर..’

इस वजह से अब तक बॉलीवुड से दूर हैं साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन! अब जाकर मिला है एक फ़िल्म का ऑफर...

आज़कल साउथ के फ़िल्म स्टार अल्लू अर्जुन काफ़ी चर्चा में हैं। जी हां उनके द्वारा अभिनीत फ़िल्म ‘पुष्पा- द राइज’ ने ना सिर्फ़ दर्शकों के बीच अपनी पैठ बनाई है, बल्कि फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अबतक कमाल किया है और फ़िल्म ने अब तक दुनिया भर में लगभग 300 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की है। बता दें कि इस फिल्म में उन्होंने पुष्पराज का लीड किरदार निभाया है।

Allu Arjun in Bollywood

वहीं अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने दूध बेचने वाली साधारण लड़की का रोल प्ले किया है और ये फिल्म लाल चंदन की तस्करी पर आधारित है। वहीं अब सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने एक ऐसा ख़ुलासा किया है, जिसकी वज़ह से वह काफ़ी सुर्खियों में हैं।

बता दें कि अब उन्होंने अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खुलासा किया है और अभिनेता ने कहा कि उन्हें एक हिंदी फिल्म में अभिनय करने का ऑफर मिला है।

Allu Arjun in Bollywood

बता दें कि समाचार एजेंसी पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक अल्लू अर्जुन ने एक हिंदी फ़िल्म में काम मिलने की बात कही है। गौरतलब हो कि समाचार एजेंसी से बातचीत में अल्लू अर्जुन ने कहा कि, “मुझे हिंदी फिल्म का एक ऑफर मिला है लेकिन अभी दिलचस्प या रोमांचक कुछ भी सामने नहीं आया है। मुझे उम्मीद है कि जल्दी ही मैं हिंदी सिनेमा में फिल्म करूंगा।”

इतना ही नहीं मालूम हो कि उन्होंने कहा कि जब आप दूसरी इंडस्ट्री में काम करने के लिए आते हैं। फिर आपको इसमें जोखिम उठाने के साथ-साथ साहस की जरूरत होती है। इसके अलावा उन्होंने अपनी बात आगे रखते हुए कहा कि, “जब हम एक इंडस्ट्री में नायक की भूमिका में होते हैं, तो कोई हमारे पास फिल्म लेकर आता है। तो केवल नायक की भूमिका निभाने के ऑफर आते हैं।”

Allu Arjun in Bollywood

वहीं उन्होंने यह भी स्पष्ट करते हुए कहा कि, “उन्हें फिल्मों में लीड अभिनेता के रोल के अलावा किसी और चीज में दिलचस्पी नहीं है।” अल्लू अर्जुन ने आगे कहा कि, इतने बड़े स्टार को दूसरी भूमिका निभाने के लिए कहने का कोई मतलब नहीं है, क्योंकि इससे फिल्म का नुकसान होता है।

Allu Arjun in Bollywood

वहीं जब हम बात अल्लू अर्जुन के फ़िल्मी करियर की करेगे तो पाते हैं कि अल्लू अर्जुन साउथ के फिल्म निर्माता अल्लू अरविंद के बेटे हैं और उन्हें बन्नी, आर्या, देसमुडुरू, अला बैकुंठपुरमुलू जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

वहीं आपको बता दें कि साल 2020 में आई अल्लू अर्जुन की फिल्म बैकुंठपुरमुलू के हिंदी रीमेक को शहजादा के रूप में बनाया जा रहा है और इस फिल्म में शहजादा अभिनेता कार्तिक आर्यन बनें हुए हैं वहीं अभिनेत्री कृति सेनन भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।

Allu Arjun in Bollywood

इसके अलावा आख़िर में बता दें कि अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की हिट फिल्म ‘पुष्पा’ दो पार्ट में दर्शकों को देखने को मिलेगी। फिल्म में लाल चंदन डकैती की जबरदस्त कहानी दिखाई गई है, जो आंध्र प्रदेश के पहाड़ियों की है।

वहीं इस कहानी में अल्लू अर्जुन ‘पुष्पा’ के किरदार में हैं, जो स्थानीय निवासी है और तस्करों का सामना करते हैं। इसके अलावा फिल्म में रश्मिका मंदाना ने ‘श्रीवल्ली’ नामक लड़की की भूमिका निभाई है और यह फ़िल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

Back to top button