बॉलीवुड

मनाली से सनी देओल ने शेयर की बर्फ़ से ढके चेहरे की तस्वीर, बहन ईशा देओल ने कुछ यूं किया कमेंट…

फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए सनी देओल (Sunny Deol) एक ऐसी शख्सियत में शुमार हैं। जो अब फ़िल्मों के साथ ही साथ पॉलिटिक्स में भी सक्रिय हैं। वहीं इसी बीच सनी देओल मनाली पहुंचे, जहां वो स्नो फॉल के दौरान बर्फ से खेलते नजर आए। बता दें कि सोशल मीडिया पर सनी देओल ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी दाढ़ी पर बर्फ जमी हुई दिख रही है और सनी देओल के इस अंदाज को देखकर उनके फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

sunny-deol

बता दें कि सनी देओल को उनकी फिल्मों के साथ-साथ उनके अंदाज के लिए भी जाना जाता है। इतना ही नहीं सनी देओल सिनेमा में बतौर एक्टर के साथ-साथ एक डायरेक्टर भी हैं और इन दिनों वह मनाली में रहकर ‘गदर- 2’ की शूटिंग कर रहे हैं। मालूम हो कि मनाली में रहते हुए भी सनी देओल अपने फैंस से जुड़े हुए हैं और लगातार फोटो और वीडियो साझा कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)


वहीं हाल ही में एक्टर सनी देओल ने मनाली में रहते हुए इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फनी वीडियो साझा किया है और इस वीडियो को देखकर शायद ही कोई हंसी रोक पाए। अब ऐसे में आप सोचें कि ऐसा क्या इस वीडियो में तो बता दें कि इस वीडियो में सनी देओल के चेहरे पर बर्फ जमी हुई नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो में सनी देओल बर्फ में अपना चेहरा झुकाते हैं और जब वह चेहरा ऊपर उठाते हैं तो उनकी दाढ़ी व नाक पर बर्फ जमी हुई नजर आती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)


बता दें कि उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है और यह वीडियो अब तक हजारों बार देखी जा चुकी है। वहीं इस वीडियो पर सनी देओल की सौतेली बहन ईशा देओल ने भी कमेंट किया है। उन्होंने अपने कमेंट में लाफिंग इमोजी साझा करते हुए लिखा कि, “भैया…”। वहीं इसके अलावा मशहूर फोटोग्राफर डपू रत्नानी ने भी हार्ट का इमोजी साझा करते हुए सनी देओल के वीडियो पर रिएक्शन दिया।

मालूम हो कि सौतेले भाई-बहन होने के बाद भी ईशा देओल और सनी देओल की बॉन्डिंग काफी अच्छी है और इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी मां की ऑटो-बायोग्राफी ‘बियोंड द ड्रीमगर्ल’ में बताया था कि वह हर साल अपने दोनों सौतेले भाइयों को राखी बांधती हैं, लेकिन दुनिया को इस बारे में जानने नहीं देना चाहतीं हैं। गौरतलब हो कि एक बार ईशा देओल ने कहा था कि, “मुझे दुनिया को यह बताने की जरूरत नहीं है कि मेरे भाइयों के साथ मेरे रिश्ते कैसे हैं।

मुझे मालूम है कि दुनिया हमारे रिश्ते के बारे में अलग-अलग तरह से बातें करती है। लेकिन देओल परिवार के लोग अपने रिश्तों का यूं दिखावा नहीं करना चाहते हैं।” इतना ही नहीं इसी बायोग्राफी में ही एक्ट्रेस ने बताया था कि सनी देओल बिल्कुल उनके पिता के समान हैं।

Sunny Deol

वहीं आख़िर में बता दें कि फिल्म गदर- 2 में सनी देओल, अमीषा पटेल के अलावा एक्टर उत्कर्ष शर्मा नजर आएंगे। उत्कर्ष डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे हैं और फिल्म में सनी देओल के बेटे जीते के किरदार में नजर आ चुके हैं। गदर- 2 में तारा सिंह यानी सनी देओल पाकिस्तान जाएंगे लेकिन इस बार वो पत्नी सकीना के लिए नहीं बल्कि बेटे के लिए पाकिस्तान में कदम रखेंगे। बता दें कि 2022 में रिलीज होने वाली फिल्म गदर में कहानी जहां छोड़ी गई थी वहीं से इसे आगे बढ़ाया जाएगा। इससे पहले सनी देओल ने 15 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर गदर- 2 का मोशन पोस्टर रिलीज किया था।

Back to top button