विशेष

पहली डेट पर पति ने किया रेप, फ़िर बूढ़े अमीरों के साथ सोने को किया मजबूर। जानिए पूरी कहानी…

मशहूर एक्ट्रेस डेम जोन ने कहा, शादी से पहले ही पति ने किया रेप और करना चाहता था ये काम...

एक बड़ी ही मशहूर कहावत है कि हर चमकदार चीज सोना नहीं होती और ऐसी ही कुछ है फ़िल्मों की दुनिया। जी हां भले ही हमें फ़िल्मी दुनिया के सितारों की जिंदगी कैमरे पर बहुत चमकदार मालूम पड़ती हो, लेकिन असल जिंदगी में भी वे किरदार वैसे नहीं होते। जो हमें पर्दें पर नजऱ आते हैं। ऐसी ही कुछ कहानी है अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस डेम जोन कॉलिन्स (Dame Joan Collins) की।

बता दें कि उन्होंने अब अपनी एक डॉक्यूमेंट्री में कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। गौरतलब हो कि यूके की रहने वाली कॉलिन्स ने बताया है कि उनके पहले पति ने पहली ही डेट पर उनके साथ रेप किया था। इतना ही उसने उन्हें ड्रग्स (Drugged And Raped) भी दी थी। आइए ऐसे में जानते हैं उनसे जुड़ी पूरी कहानी…

बता दें कि 88 वर्षीय जोन कॉलिन्स ने पांच शादियां की हैं। जिनके बारे में उन्होंने डॉक्यूमेंट्री में बताया है और कॉलिन्स ने पहले पति मैक्सवेल रीड (Maxwell Reed) को लेकर बताया कि उसने पहली डेट में उनके साथ रेप किया और ड्रग भी दिया था।

शादी एक समय बन गई थी मजबूरी…

Dame Joan Collins

वहीं कॉलिन्स के मुताबिक उनकी उम्र अभी 88 साल है, लेकिन वो 60-70 के दशक में काफी फेमस थीं। उनके पास मैक्सवेल रीड के साथ डेट पर जाने का प्रस्ताव आया। वो गई भीं, लेकिन वहां पर रीड ने उनके साथ रेप किया। इतना ही नहीं उन्हें ड्रग्स भी दिया गया था। वहीं बाद में रीड के साथ शादी करना उनकी मजबूरी बन गई थी।

Dame Joan Collins

बता दें कि डेम जोन कॉलिन्स बताती है कि उनका रेप उनके नशे में होने के बाद किया गया था। इसके बाद जब मैक्सवेल रीड ने डेम जोन कॉलिन्स से शादी कर ली। फिर उन्हें बूढ़े आमिर आदमियों के साथ रात बिताने की पेशकश की जानें लगी और जिसके बदले में उन्हें हर रात 10 लाख रुपए देने की बात कही गई और यह वाकया डेम जोन कॉलिन्स को सबसे बुरा लगा और उन्होंने मैक्सवेल रीड को छोड़ दिया।

Dame Joan Collins

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कॉलिन्स उस वक्त को याद करते हुए कहती हैं कि मैं एक दिन फिल्म स्टार मैक्सवेल रीड के साथ डेट के लिए उसके घर गई। वो मेरे पास एक ड्रिंक लेकर आया। मैंने भी सामान्य ड्रिंक समझकर उसे पी लिया, फिर उसने मुझे कुछ किताबें भी दी थीं। वहीं कुछ देर बाद जब उन्हें नशा हो गया तो उसने उनके साथ रेप किया। कॉलिन्स के मुताबिक उस वक्त वो वर्जिन थीं।

डेम जोन कॉलिन्स ने 1972 में की थी तीसरी शादी…

Dame Joan Collins

डेम जोन कॉलिन्स के मुताबिक हॉलीवुड अभिनेता मर्लिन मुनरो ने उन्हें यह बताया था की उन्हें इस इंडस्ट्री में यौन संबंधो का सामना करना पड़ेगा। वहीं डेम जोन कॉलिन्स की दूसरी शादी ब्रिटिश अभिनेता एंथनी न्यूली से हुई थी। हालांकि, उनकी दूसरी शादी भी ज्यादा दिन तक नहीं टिक सकी और जिसके बाद दोनों में दूरियां बन गई। बाद में डेम जोन कॉलिन्स ने 1972 में तीसरी शादी की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Joan Collins (@joancollinsdbe)


उनकी तीसरी शादी भी कुछ वक्त बाद टूट गई। इस बार उनके पति राँन कास थे। डेम जोन कॉलिन्स ने 1983 में राँन से भी तलाक ले लिया और गायक स्कैंडिनेवियाई पीटर होल्म से अपनी चौथी शादी रचाई। फिर कुछ समय बाद उन्होंने चौथी शादी भी तोड़ दी और पर्सी गिब्सन से उन्होंने पांचवीं शादी रचाई है, जो हॉलीवुड के फिल्म निर्माता है।

Back to top button