दिलचस्प

इससे क्यूट Video नहीं देखा होगा, बच्ची ने बिल्लियों की ली क्लास, लोग बोले- ये UPSC क्रैक करेगी

सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें कुछ तो इतने क्यूट होते हैं कि सीधा दिल में उतर जाते हैं। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दो बिल्लियों और एक बच्ची के इस वीडियो को ही ले लीजिए। ये वीडियो देख आपके चेहरे पर मुस्कान जरूर आएगी।

बिल्लियों की क्लास लेती दिखी छोटी बच्ची

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटी सी बच्ची क्लास टीचर बनी है। दिलचस्प बात ये है कि इस बच्ची के स्टूडेंट्स कोई इंसानी बच्चे नहीं बल्कि बिल्लियाँ हैं। ये बच्ची दो बिल्लियों को पढ़ाई नजर आती है। बच्ची के इस क्लास रूम में एक ब्लैकबोर्ड रखा है। वहीं स्टूडेंट की टेबल पर दो बिल्लियाँ बड़े ही आराम से बैठी हुई है। वह भी बच्ची की बातों को ध्यान से सुन रही है।

girl teaching cats

बच्ची ब्लैकबोर्ड पर एक फुल का चित्र बनाती है। फिर वह एक टीचर के अंदाज में उन बिल्लियों को समझाती है कि चित्र कैसे बनाए जाते हैं। दोनों बिल्लियाँ बड़े ही ध्यान से बच्ची की बातें सुनती है। ये पूरा नजारा बच्ची के पेरेंट्स अपने मोबाईल में कैप्चर कर लेते हैं।

लोगों को पसंद आया बच्ची का अंदाज

इस वायरल वीडियो को आईएएस अधिकारी डॉ. एम. वी. राव ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है “मैं यहां पर स्टूडेंट हूं।” उनका यह वीडियो लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है। वे इस पर बहुत लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं।

girl teaching cats

एक यूजर ने लिखा ‘ये बिल्लियां जरूर UPSC क्रैक करेंगी’। वहीं दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में कमेंट कर कहा “स्टूडेंट्स के सिर के ऊपर से जा रहा है। बचपन मे मैं भी एक मैम के यहां जाता था लेकिन दिमाग में कुछ नहीं घुसता था”। फिर एक बंदे ने कहा “इस बच्ची को सच में एक स्कूल खोलना चाहिए। मैं वहां पढ़ने जरूर जाऊंगा।

कितने क्यूट अंदाज में समझा रही है।” वहीं एक यूजर लिखता है “इससे क्यूट चीज मैंने आज तक नहीं देखी।” फिर एक कमेंट आता है “बिल्लियों को भी क्लास अटेंड करने में मजा आ रहा है।” वहीं एक महिला यूजर लिखती है “ये बिल्लियाँ तो मेरे बच्चों से भी ज्यादा शांत बैठी है। कितनी गौर से अपनी टीचर की बातें सुन रही हैं।

देखें वीडियो

लोगों का रिएक्शन

वैसे आपको ये वीडियो कैसा लगा?

Back to top button