बॉलीवुड

अजय-काजोल की लाड़ली न्यासा को ब्लैक ड्रेस में पहचान न पाएंगे, सोशल मीडिया पर दिखा ग्लैमरस अवतार

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgn) इस इंडस्ट्री के पावर कपल में से एक है. दोनों ही किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते है. जब भी अजय देवगन की कोई फिल्म आती है तो काजोल -अजय के साथ प्रमोशन में नज़र आती है.

इस कपल की बड़ी बेटी न्यासा (Nyasa Devgan) खुद को लाइमलाइट से दूर ही रखती हैं. लेकिन उनकी शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रहती है. इन दिनों न्यासा अपनी ड्रेस के कारण कई बार सुर्ख़ियों में रह चुकी है.

nysa devgn mirror selfie

न्यासा ने ब्लैक वनपीस में ढाया कहर

nysa devgan mirror selfie

आए दिन वो किसी पार्टी में स्पॉट की जाती हैं तो कभी दोस्तों संग क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखीं जाती है. हाल ही में नीसा ने इंस्टाग्राम पर अपनी काले रंग की ड्रेस में ऐसी फोटो शेयर कर दी कि फैंस तस्वीर देख अपने होश खो बैठे है. एक्ट्रेस काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी ने नए साल के दूसरे दिन काले रंग के ब्लैक वनपीस में सेल्फी शेयर की है.

तस्वीर में न्यासा की ड्रेस का डीप नेक लोगों का ध्यान अपनी और खींच रहा. इसके साथ ही उनकी ड्रेस में आगे की ओर जो कट लगा है उस पर भी फैंस की निगाहें जमी हुई है.

न्यासा का दिखा कातिलाना एटीट्यूड

nysa devgan

अब जो तस्वीर सामने आई है उसमे न्यासा का (Nysa) का एटीट्यूड काफी कातिलाना लग रहा है. इसमें अजय की लाड़ली अपने गले में पतला सा नेकलेस पहने हुई हैं. इसके साथ ही उनके हाथ में एक हरे रंग का बैग भी दिख रहा है. जोकि उनकी ड्रेस के साथ मैच खा रहा है. अपने लुक को और भी आकर्षित करने के लिए नीसा ने अपने बालों को हॉफ ओपन किया हुआ है.

न्यासा लेते दिखीं मिरर सेल्फी
न्यासा इस तस्वीर में मिरर सेल्फी लेती हुई दिख रही है. न्यासा की इस तस्वीर को उनके फैन पेज द्वारा वायरल किया गया है. शेयर करते हुए फैन पेज ने लिखा- ऐसी ब्यूटी. इस वक्त ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

nysa devgan

सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं न्यासा देवगन

nysa devgan

आपको बता दें कि, अजय और काजोल की लाड़ली सिंगापुर में रहकर पढ़ाई कर रही है. न्यासा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए कोई ना कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है.

उनकी इन तस्वीरों पर उनके फैंस भी काफी प्यार लुटाते है. आपको बता दें, एक बेटी के अलावा अजय और काजोल का एक बेटा भी है, जिसका नाम युग है. युग अक्सर अपने पिता अजय के साथ मस्ती करते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट हो जाता है.

Nysa Devgan

न्यासा (Nyasa Devgan) के बारे में बात करे तो उन्हें बॉलीवुड में आने या एक्टिंग करने का अभी कोई शोक नहीं हैं. उनके माता-पिता के मुताबिक, वह बहुत ही समझदार है. वह वर्ल्‍ड फेमस शेफ बनना चाहती हैं.

उनकी इस हॉबी के बारे में उनकी माँ काजोल ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि, न्यासा को कुकिंग करना काफी पसंद हैं और वह इस समय बेकिंग में हाथ आजमा रही हैं. न्यासा अपनी माँ काजोल के साथ भी स्पेशल बॉन्डिंग को शेयर करती हैं. वह पढ़ाई में होशियार होने के साथ-साथ एक अच्‍छी स्विमर भी हैं.

Back to top button